रिश्ता करवाने का बहाना बनाकर व्यक्ति को घर बुलाकर किया नजरबंद, बुरी तरह की मारपीट

Edited By Mohit,Updated: 21 Jul, 2019 03:11 PM

firozpur hindi news

जलालाबाद के साथ लगती बस्ती भूंमन शाह में शनिवार की रात एक व्यक्ति को साजिश के तहत नजरबंद करके बुरी तरह मारपीट करने व सोने की अंगूठियां, नगदी छीनने का मामला सामने आया है।

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): जलालाबाद के साथ लगती बस्ती भूंमन शाह में शनिवार की रात एक व्यक्ति को साजिश के तहत नजरबंद करके बुरी तरह मारपीट करने व सोने की अंगूठियां, नगदी छीनने का मामला सामने आया है। उधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के सरपंच द्वारा पंजाब केसरी के पत्रकार व थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। उधर मारपीट का शिकार व्यक्ति किसी तरह आरोपियों के चंगुल में से निकलकर बाहर आया व उसने पूरी कहानी बताई। उधर पुलिस ने मौके पर छापेमारी करके एक महिला सहित तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। उधर पुलिस द्वारा घायल देस राज को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। 

घायल कपड़ा व्यापारी देस राज पुत्र गणेशा राम वासी गुरुहरसहाए ने बताया कि वह हाल ही अंदर जलालाबाद में कपडे का दुकानदार है व बस्ती भूंमन शाह निवासी घांगा कला पति पत्नी गुरमीत सिंह व वीरपाल कौर हाल बस्ती भूंमन शाह ने दुकान पर लगे नौजवान लडके के रिश्ते के लिए बुलाया परंतु जैसे ही रात करीब 9 बजे देस राज कथित आरोपियों के घर पहुंचा तो वहां मौजूद गुरमीत सिंह, वीरपाल कौर, जगसीर सिंह पुत्र महिंदर सिंह वासी घांगा कला ने मारपीट करनी शुरु कर दी व उसके कपडे उतारकर वीडियो बनानी शुरु कर दी। इसके बाद उसके पास से तीन अंगूठियां, एक चांदी का कडा, 50 हजार रुपए के साथ दुकान की प्रचून नगदी 5700 रुपए, दो छोटे मोबाइल व एक वीवो का मोबाइल छीन लिया। 

इसके बाद उन्होंने खाली दो अष्टामों पर साइन करवा लिए व कार में नशे की गोलियां रख दी व 2 करोड रुपए की फिरोती की मांग की व न देने की सूरत में पंजेके वाले व्यापारी जैसे मार देने की धमकी दी। उसने बताया कि किसी तरह उसने बाहर भागने की कोशिश की व शोर मचाना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने फिर घसीटकर अंदर ले जाने की कोशिश की तो उतनी देर तक गांव वासी शोर सुनकर एकत्रित हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपने आप को अंदर से बंद कर लिया व बाहर निकल लिया। जिसके बाद गांव के सरपंच वेद प्रकाश द्वारा पुलिस को सूचना दी।

उधर पुलिस को जानकारी मिलने पर पीसीआर के कर्मचारी लेख राज व प्रशोत्तम लाल हवलदार मौके पर पहुंचे व उन्होंने बहुत मुश्किल से दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलवाने के बाद अंदर कार खडी थी व गांव वासियों के सामने जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उनके पास से 2 छोटे मोबाइल, तीन सोने की अंगूठियां व एक अष्टाम पति पत्नी से बरामद किया गया व जबकि फटा हुआ अष्टाम जगसीर सिंह की जेब में से बरामद हुआ। उधर नवनियुक्त थाना सिटी प्रभारी अंग्रेज कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि देस राज की हालत गंभीर थी जिसे उनके वारिसों द्वारा भर्ती करवाया गया है व पुलिस पार्टी द्वारा तीन लोगों को रात ही हिरासत में ले लिया गया था व देस राज के बयान लेने के बाद ही कानून अनुसार पर्चा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!