लालच में अंधे कलयुगी बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत

Edited By Updated: 06 Aug, 2016 02:04 AM

the father was killed by the son of the blind greed klyugi

लालच इंसान को इस कदर अंधा कर देता है कि उसको अपनों की पहचान भी नहीं रहती। ऐसी ही एक घटना मोगा जिले के...

 मोगा(आजाद): लालच इंसान को इस कदर अंधा कर देता है कि उसको अपनों की पहचान भी नहीं रहती। ऐसी ही एक घटना मोगा जिले के गांव मुंडी जमाल में घटित हुई, जहां जमीनी विवाद के चलते बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को जहरीली शराब पिला कर उसकी हत्या कर दी। 

 
इस संबंध में मृतक की बेटी गुरविंद्र कौर पत्नी बलराज सिंह निवासी गांव माहमद वाला (फिरोजपुर) की शिकायत पर उसके भाई पंजाब सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को दिए बयानों में गुरविंद्र कौर ने कहा कि उसके पिता के पास करीब 19 एकड़ जमीन है। 
 
उसके भाई पंजाब सिंह का अक्सर उसके पिता महल सिंह के साथ जमीन में हिस्सा लेने के मामले को लेकर झगड़ा होता रहता था। बीती 22 जून, 2016 को उसको पता चला कि उसके पिता महल सिंह की हालत खराब है जिनकी मोगा के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे शक था कि उसके पिता की हत्या हुई है, जो उसके भाई पंजाब सिंह द्वारा जमीनी विवाद के चलते की गई है। 
 
क्या कहना है जांच अधिकारी का
जब इस संबंध में जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर ब्रिज मोहन से बात की तो उन्होंने कहा कि मृतक महल सिंह का बेटा व 2 बेटियां हैं। उनकी 12 एकड़ जमीन गांव मुंडी जमाल तथा साढ़े 7 एकड़ के करीब जमीन उनके जद्दी गांव सकतरी में बताई जा रही है। जब उन्होंने गुरविंद्र कौर द्वारा दी शिकायत के आधार पर बारीकी से जांच की तो पता चला कि कथित आरोपी पंजाब सिंह का छोटा बेटा है, जिसका अपने पिता से संयुक्त जमीन में से हिस्सा लेने के मामले को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। 
 
उन्होंने बताया कि महल सिंह कथित तौर पर शराब पीता रहता था। उसके बेटे पंजाब सिंह ने शराब वाली बोतल में कोई जहरीली दवाई डाल दी। जब महल सिंह ने उक्त शराब का सेवन किया तो उसकी हालत बिगड़ गई जिसकी इलाज दौरान मौत हो गई। इसके उपरांत पंजाब सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!