सड़क हादसे में ट्राला चालक की मौत

Edited By Anjna,Updated: 17 May, 2018 10:30 AM

road accident

नैशनल हाईवे-54 पर हुए एक सड़क हादसे में एक ट्राला चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक ही मालिक का एक टिप्पर व एक ट्राला गांव भगते से वापस अमृतसर जा रहे थे। इस दौरान जब ट्राला और टिप्पल कोटकपूरा के बाहरी नैशनल हाईवे-54 पर देवीवाला रोड के पास...

कोटकपूरा (नरिन्द्र): नैशनल हाईवे-54 पर हुए एक सड़क हादसे में एक ट्राला चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक ही मालिक का एक टिप्पर व एक ट्राला गांव भगते से वापस अमृतसर जा रहे थे। इस दौरान जब ट्राला और टिप्पल कोटकपूरा के बाहरी नैशनल हाईवे-54 पर देवीवाला रोड के पास पहुंचे तो पीछे जा रहा ट्राला (नं. पी.बी. 7 ए.एस.7397) आगे जा रहे टिप्पर (नं. पी.बी. 7 ए.एस. 9822) से टकरा गया।

जिस कारण ट्राले का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया व ट्राला चालक गुलाब सिंह पुत्र सुखविंद्र सिंह निवासी राजताल (अमृतसर) बुरी तरह से घायल हो गया।घायल ट्राला चालक को फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मैडीकल कालेज व अस्पताल ले जाया गया, परंतु उसकी मौत हो गई। कुछ लोगों के अनुसार यह हादसा ट्राला चालक को नींद आ जाने कारण हुआ प्रतीत होता है। इस संबंध में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!