दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की मौत से भड़के परिजनों ने किया प्रदर्शन

Edited By Anjna,Updated: 17 Jan, 2019 08:02 AM

protest news

गौशाला रोड पर स्थित श्री राम शरणम् आश्रम वाली गली में रहने वाले एक बुजुर्ग को 1 जनवरी को गौशाला रोड पर ही एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मारी दी थी, जिसके चलते 14 जनवरी की रात को चंडीगढ़ के पी.जी.आई. में उनका देहांत हो गया।

गिद्दड़बाहा (संध्या): गौशाला रोड पर स्थित श्री राम शरणम् आश्रम वाली गली में रहने वाले एक बुजुर्ग को 1 जनवरी को गौशाला रोड पर ही एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मारी दी थी, जिसके चलते 14 जनवरी की रात को चंडीगढ़ के पी.जी.आई. में उनका देहांत हो गया। 15 जनवरी को शव जब सरकारी अस्पताल में लाया गया तो भड़के परिजनों ने अस्पताल के सामने हुसनर रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान परिजनों ने बुजुर्ग को जान-बूझकर टक्कर मारने का आरोप लगाया।

मौके पर थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने पहुंचकर जहां धरना उठवाया, वहीं मृतक के परिवार को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही तफ्तीश करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सनी खुराना ने बताया कि उसके पिता भगवानदास खुराना पुत्र हसमुख रिटायर अध्यापक थे। वह 1 जनवरी को घर आ रहे थे जैसे ही वह ओम आर्ट्स वालों की दुकान के पास पहुंचे तो पीछे से एक मोटरसाइकिल चालक ने उन्हें टक्कर मारी दी, जिसके चलते उसके पिता के सिर पर गहरी चोट लग गई। लोग उन्हें उपचार के लिए स्थानीय डाक्टर के पास ले गए। डाक्टर ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बठिंडा ले जाने को कहा।

उसने बताया कि पारिवारिक सदस्य उन्हें बठिंडा स्थित बीबीवाला रोड पर एक न्यूरोलॉजिस्ट के पास इलाज के लिए ले गए, लेकिन वहां से शुक्रवार को उनके पिता की गंभीर अवस्था को देखते हुए चंडीगढ़ के पी.जी.आई. में इलाज करवाने के ले जाया गया। पी.जी.आई. में 14 जनवरी की रात्रि को ही उनके पिता की मौत हो गई। 15 जनवरी को प्रात: वह अपने पिता को लेकर गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे। सनी खुराना ने बताया कि उसके पिता ने एक दुकान सरकारी अस्पताल के सामने पवन नामक एक व्यक्ति को किराए पर दे रखी थी और पवन पुत्र रोशन लाल दुकान को खाली नहीं कर रहा था।

उन्हें शक है कि पवन ने ही एक मोटरसाइकिल पुष्पेंद्र पाल सिंह पुत्र सुखलाल निवासी गांव आलमपुर तहसील-जिला फिरोजाबाद (यू.पी.) वर्तमान निवासी ईंटों का भट्ठा गिद्दड़बाहा को दी थी, जिससे उसके पिता की टक्कर हुई थी और उनकी मौत का कारण बनी। मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने पवन से दुकान खाली करवाने की भी मांग की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!