नगर कौंसिल कर्मियो का कमालःवसूले 1500 और पर्ची थमा दी 739 की

Edited By Anjna,Updated: 17 Jan, 2019 02:32 PM

maximum recovery of city council personnel 1500 and given the slip of 739

स्थानीय मलोट रोड पर लगे मनोरंजन मेले में लगी दुकानों के मालिक में उस समय हड़कंप मच गया जब नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने आकर अचानक उनकी पर्चियां काटनी शुरू कर दीं।

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): स्थानीय मलोट रोड पर लगे मनोरंजन मेले में लगी दुकानों के मालिक में उस समय हड़कंप मच गया जब नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने आकर अचानक उनकी पर्चियां काटनी शुरू कर दीं। कमाल तो तब हुआ जब जब नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने उनसे पैसे तो ज्यादा वसूल लिए परन्तु पर्ची कम पैसों की थमा दी, जिसको लेकर दुकानदारों में भारी रोष पाया जा रहा है।

बुधवार की शाम करीब 4 बजे स्थानीय मलोट रोड पर लगे मनोरंजन मेले में क्रॉकरी व कपड़ों की सेल लगाने आए दुकानदार विजय कुमार पुत्र राम लाल व जीवन पुत्र हरि चंद ने बताया कि वे प्रत्येक वर्ष मेले में अपना सामान बेचने के लिए आते हैं। उनकी ओर से मलोट रोड पर दुकानों के बाहर पहले तो महंगे भाव में जगह ली जाती है और बाद में नगर कौंसिल की ओर से पर्ची भी काटी जाती है। उन्होंने बताया कि बुधवार को नगर कौंसिल के कर्मचारी उनकी पर्ची काटने आए तो बोले कि 3000 रुपए दो, यदि उन्होंने इतने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने कहा कि चलो 1500 रुपए दे दो। इसके बाद विजय ने 1400 रुपए तथा जीवन ने 1500 रुपए उन्हें दे दिए। नगर कौंसिल के कर्मचारियों ने पैसे लेने के बाद विजय कुमार को जी.एस.टी. के साथ 590 रुपए की पर्ची, जबकि जीवन को 739 रुपए की पर्ची काटकर उन्हें थमा दी।

पर्ची देने के बाद कर्मचारी वहां से चलते बने। इसके बाद जब उन्होंने पर्चियां देखीं तो वह हैरान हो गए और आसपास के दुकानदारों को इस संबंधी सूचित किया। इसके अलावा उन्होंने पत्रकारों को भी बुलाकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कमेटी के कर्मचारी पूरे पैसों की पर्ची काटने की बजाय उन्हें कम पैसों की पर्ची काटकर चलते बने, जिससे उनमेें भारी रोष पाया जा रहा है। जब इस संबंधी नगर कौंसिल के ई.ओ. विपन कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह तुरंत ही इसका पता लगाएंगे तथा जांच उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!