हवलदार के साथ मारपीट करने के आरोप में 3 नामजद

Edited By Anjna,Updated: 24 May, 2018 11:14 AM

3 nominated in dispute case

हवलदार को पहले अपशब्द बोलने, बाद में उसे राजीनामे के लिए गांव बुलाकर फिर वापस भेजने व फिर रास्ते में घेरकर घायल करने के आरोप तहत थाना सदर में 3 व्यक्तियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। यह मुकद्दमा घायल हवलदार बेअंत सिंह निवासी पुराली कैंट रोड...

फरीदकोट (राजन): हवलदार को पहले अपशब्द बोलने, बाद में उसे राजीनामे के लिए गांव बुलाकर फिर वापस भेजने व फिर रास्ते में घेरकर घायल करने के आरोप तहत थाना सदर में 3 व्यक्तियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। यह मुकद्दमा घायल हवलदार बेअंत सिंह निवासी पुराली कैंट रोड फरीदकोट जो गुरु गोङ्क्षबद सिंह मैडीकल अस्पताल में उपचाराधीन है के बयानों पर दर्ज किया गया है। 

हवलदार अनुसार गत 20 मई को एक दर्खास्त कुलजीत कौर पुत्री जगतार सिंह निवासी गांव सुक्खनवाला ने परमजीत सिंह उर्फ टिड्डा के खिलाफ थाना सदर फरीदकोट में दी थी। हवलदार ने बताया कि यह दर्खास्त उसे जांच करने के लिए दी गई थी जिस पर वह उक्त व्यक्ति को थाने बुलाने के लिए गांव गया तो उक्त व्यक्ति व उसके साथ एक अन्य व्यक्ति गुरसेवक सिंह ने उसे बुरा-भला कहा जिस पर हवलदार वापस थाने आ गया। 

इस उपरांत जसवीर सिंह उर्फ बागड़, परमजीत सिंह टिड्डा व गुरसेवक सिंह वासी गांव सुक्खनवाला फरीदकोट थाने आए व हवलदार बेअंत सिंह को फिर बुरा-भला कहकर चले गए। हवलदार ने बजाया कि रात करीब 9.30 बजे उक्त में से जसवीर सिंह ने हवलदार को फोन कर कहा कि दोनों पक्ष इकट्ठे हुए हैं। इसलिए वह फैसला करवाने के लिए गांव आ जाए। जब हवलदार गांव गया तो वहां कोई भी नहीं था।

वहीं जसवीर सिंह ने कहा कि वह नहीं आता व उसका राजीनामा वह स्वयं ही करवा लेगा। यह कहकर उसने हवलदार को फिर वापस जाने के लिए कहा जिस पर हवलदार जब मोटरसाइकिल पर वापस लौट रहा था तो गांव किलानौं के पास उक्त सभी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए व हवलदार को घेरकर हथियारों से उसे घायल किया व मोबाइल भी छीन लिया। इस उपरांत घायल हवलदार को उसके लड़के सुखप्रीत सिंह ने अस्पताल में दाखिल करवाया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!