कैप्टन के खुलासे के बाद सिद्धू को मंत्री बनाये रखना अनुचित: चुग्ग

Edited By Vaneet,Updated: 10 Dec, 2018 06:30 PM

it is unfair to keep sidhu as minister after captain disclosure

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुग्ग ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के इस बयान कि करतारपुर कॉरीडोर पाकिस्तान की साजिश है, के बाद ...

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुग्ग ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के इस बयान कि करतारपुर कॉरीडोर पाकिस्तान की साजिश है, के बाद स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की मांग आज की।  

चुग्ग ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कैप्टन ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने प्रधानमंत्री इमरान खान की शपथ के पहले ही सिद्धू को करतारपुर कारीडोर खोलने की जानकारी दे दी थी। चुघ ने इस खुलासे को गंभीर व संवेदनशील बताते हुए कैप्टन से मांग की कि सिद्धू को मंत्रिमंडल से हटाया जाए। 

उन्होंने कहा की भारत के संसदीय इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि दुश्मन देश के ‘‘हनी ट्रैप‘‘ में फंसकर, उसकी गेम प्लान का हिस्सा बन कर निर्वाचित जनप्रतिनिधि संविधान की शपथ लेकर कैबिनेट का महत्वपूर्ण सदस्य बना हुआ है और उसका खुलासा खुद उसी प्रदेश के उनकी ही पार्टी के मुख्यमन्त्री कर रहे हैं। चुग्ग ने सिद्धू पर ‘दुश्मन‘ देश की पैरवी करने और वहां के सेना प्रमुख का गुणगान करने का आरोप लगाया और सिद्धू को मंत्री पद से हटाने की मांग की। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!