परिवार समेत सिद्धू मूसेवाला ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

Edited By Vatika,Updated: 07 Apr, 2020 01:39 PM

sidhu musewala along with family distributed ration to the needy

जहां समाज सेवीं संस्थाएं जरूरतमन्द लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं वहीं प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की तरफ से भी अपना बनता योगदान जरूरतमन्द लोगों को राशन बांटने में डाला जा रहा है।

मानसा (मनजीत कौर): जहां समाज सेवीं संस्थाएं जरूरतमन्द लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं वहीं प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की तरफ से भी अपना बनता योगदान जरूरतमन्द लोगों को राशन बांटने में डाला जा रहा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार जिला पुलिस मुखी डा. नरिन्दर भार्गव की सद्प्रेरणा से प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की तरफ से अपने जद्दी गांव मूसा में नाकाबंदी कर जहां हरेक निवासी को सैनिटइज करके गांव में दाखिल होने की मुहिम शुरू की हुई है वहीं अब उनके परिवार की तरफ से जरूरतमंद गरीब परिवारों को राशन किटें मुहैया करवा कर नौजवान पीढ़ी को एक अलग संदेश दिया है कि वह इस संकट की घड़ी में पंजाबियों की मदद के लिए आगे आएं।

सोमवार को सिद्धू मूसेवाला के गांव मूसा में डेरा करीपुर डुम्ह के महंत बाबा मक्खन दास ने पहुंच कर गरीब व जरूरतमन्द लोगों को राशन बांटा।इस मौके उन्होंने कहा कि देश पर आई संकट की घड़ी में पहले भी पंजाबी आगे होकर सेवा करते रहे हैं और अब भी काेरोना वायरस के संकट के चलते पंजाबियों की तरफ से गरीब और जरूरतमन्द लोगों की सेवा की जा रही है।इस मौके सिद्धू मूसे वाले की माता व गांव की सरपंच चरन कौर ने महंत मक्खन मुनि का धन्यवाद करते उनकी तरफ से संकट की घड़ी में डाले जा रहे योगदान की सराहना की। इस मौके बलकार सिंह सिद्धू, एएसआई बलवंत भीखी, रजिन्दर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!