कृष्णा सीड्ज फार्म की सुरक्षा रामभरोसे : न चौकीदार व न ही CCTV कैमरे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jul, 2018 11:49 AM

krishna seed farm

गांव गुरथड़ी निकट गोयल पैट्रोल पंप के साथ बने कृष्णा सीड्ज फार्म की सुरक्षा रामभरोसे है, जिसमें न चौकीदार व न ही सी.सी.टी.वी. कैमरे रहे हैं। इसके कारण गत रात्रि उक्त फार्म से चोरों ने 392 गट्टे गेहूं चोरी कर लिए।जानकारी के अनुसार रात्रि 12 बजे के...

संगत मंडी (मनजीत): गांव गुरथड़ी निकट गोयल पैट्रोल पंप के साथ बने कृष्णा सीड्ज फार्म की सुरक्षा रामभरोसे है, जिसमें न चौकीदार व न ही सी.सी.टी.वी. कैमरे रहे हैं। इसके कारण गत रात्रि उक्त फार्म से चोरों ने 392 गट्टे गेहूं चोरी कर लिए।जानकारी के अनुसार रात्रि 12 बजे के करीब चोरों ने गेहूं के लगे स्टॉक से लगभग 392 गट्टे चोरी कर लिए। चोरों ने गेहूं की बोरियों को कैंटर में लोड किया। फार्म में रहते व्यक्तियों को चोरी का उस समय पता चला, जब वे सुबह सैर करने के लिए बाहर निकले। फार्म की दीवार के साथ पैट्रोल पम्प है, जिस कारण रात तक चहल-पहल रहती है, उसके बावजूद भी चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। फार्म में कम्पनी द्वारा कोई भी पक्का चौकीदार नहीं रखा गया और न ही सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए। 
 

जो दोषी पाया गया उसके खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : सहायक थानेदार
इस संबंधी थाना संगत के सहायक थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि वह सुबह के समय फार्म का मौका देखकर आए हैं। चोरों ने गेहूं चोरी करने के लिए फार्म की बड़ी दीवार पर लगी कंटीली तार को काटा और चोरी के बाद तार को चोर बांध गए। इस तरह लगता है कि जैसे चोरों ने गेहूं को चोरी करने के लिए कैंटर के 2 चक्कर लगाए हों। मामले में जो दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

चोरों ने दिया घटना को 12 बजे के बाद अंजाम
इस संबंधी फार्म में लगे रोशन सिंह ने बताया कि चोरों ने चोरी की घटना को 12 बजे के बाद अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि फार्म में चौकीदार भी नहीं रखा है और न ही कोई सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए हैं। सिर्फ फार्म में पक्के तौर पर 2 ही व्यक्ति अपने परिवारों सहित रहते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!