यूथ अकाली दल ने डिप्टी कमिश्नर दफ्तर समक्ष लगाया धरना

Edited By Anjna,Updated: 12 Feb, 2019 12:13 PM

strike by the peoples

शिरोमणि अकाली दल यूथ द्वारा बरनाला के डी.सी. दफ्तर समक्ष धरना दिया गया परंतु इस धरने में न तो यूथ अकाली दल देहाती के प्रधान रूबल सिंह कनाडा और न ही यूथ अकाली दल शहरी के प्रधान नीरज गर्ग पहुंचे।

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): शिरोमणि अकाली दल यूथ द्वारा बरनाला के डी.सी. दफ्तर समक्ष धरना दिया गया परंतु इस धरने में न तो यूथ अकाली दल देहाती के प्रधान रूबल सिंह कनाडा और न ही यूथ अकाली दल शहरी के प्रधान नीरज गर्ग पहुंचे। इसी प्रकार न तो जिला प्रधान व हलका इंचार्ज बरनाला कुलवंत सिंह कत्ता व न ही जिला प्रधान शहरी रविंदर सिंह रम्मी ढिल्लों व उनके समर्थक धरने में दिखाई दिए। धरने में मालवा जोन-2 के प्रधान सतबीर सिंह खटड़ा, कोर मैंबर सिमरप्रताप सिंह बरनाला व तरनजीत सिंह दुग्गल मौजूद थे।

इस मौके पर सतबीर सिंह खटड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार नौकरियां देने की बजाय नौजवानों का शोषण कर रही है। रोजगार मेले सिर्फ नौजवानों की आंखों में धूल झोंकने के लिए लगाए जा रहे हैं। किसी नौजवान को इन रोजगार मेलों में नौकरी नही मिली। इसके विपरीत उनको इन रोजगार मेलों में परेशान किया जाता है। कोर कमेटी मैंबर सिमरप्रताप सिंह बरनाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर घर नौकरी देने का जो वायदा किया था जब वह पूरा नही कर सकी तो रोजगार मेलों द्वारा नौजवानों की आंखों में धूल डालनी शुरू कर दी। पंजाब का हर नौजवान अब इनसे ऊब चुका है और वह अब सरकार को उनके साथ किए वायदे याद करवाने के लिए और रोजगार मेलों के नाम पर हो रही नौजवानों की दुर्दशा को रोकने के लिए सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हुए हैं और इंसाफ न मिलने की सूरत में वह वकील होने के नाते हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

तरनजीत सिंह दुग्गल मैंबर कोर कमेटी यूथ विंग ने कहा कि कांग्रेस सरकार को अब समझ नही आ रहा कि वह क्या करे क्योंकि उन्होंने नौजवानों को जो नौकरियां देने का वायदा किया था, उसमें वह पूरी तरह नाकाम रहे हैं तभी वह इन रोजगार मेलों का ड्रामा कर नौजवानों को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन मेलों में नौजवानों की हो रही दुर्दशा को रोकने के लिए आज का यह धरना यूथ अकाली दल द्वारा दिया गया है और अगर इन मेलों में होती नौजवानों की दिक्कतें कम न की गईं तो आने वाले समय में संघर्ष और तीव्र किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!