लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस बोले-रिश्वत मांगने वाले दिल्ली इंटरनैशनल एयरपोर्ट के 3 अफसरों को पकड़वाया

Edited By bharti,Updated: 10 Sep, 2018 01:16 PM

simerjit singh bains  public insaf party delhi international airport bribe

तारा कान्वैंट स्कूल में आयोजित कांफ्रैंस को संबोधित करते हुए लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत...

मालेरकोटला (यासीन): तारा कान्वैंट स्कूल में आयोजित कांफ्रैंस को संबोधित करते हुए लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने मालेरकोटला के एक व्यक्ति से रिश्वत मांगने के मामले में दिल्ली इंटरनैशनल एयरपोर्ट के 3 अफसरों को सी.बी.आई. की टीम की तरफ से छापा मरवाकर काबू करवाने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि अब्दुल लतीफ निवासी किला रहमतगढ़ जोकि लंबे अरसे से सऊदी अरब के जद्दा शहर में काम करता था और करीब महीना पहले अपने देश दिल्ली इंटरनैशनल एयरपोर्ट से वापस आ रहा था, को कस्टम अफसरों ने रोककर पूछताछ की तो उसने अपनी कमाई में से खरीद कर लाया सोने का एक बिस्कुट जिसका वजन 50 ग्राम था, उनके हवाले कर दिया।

अब्दुल लतीफ और उसके भाई मोहम्मद नदीम की हाजिरी में बैंस ने बताया कि कस्टम अफसरों ने उससे बिस्कुट लेकर अपने कब्जे में कर लिया और उसे एक रसीद देकर कहा कि टैक्स भर कर अपना बिस्कुट ले जाना।उन्होंने बताया कि दलीप सिंह नाम के एक अफसर ने एयरपोर्ट पर ही अब्दुल लतीफ से संपर्क करके उसे अपना फोन नंबर देकर यह भरोसा दिलाया कि उसके साथ फोन पर बात कर लेना वह उनका सारा मसला सुलझा देगा। फोन पर दलीप सिंह के साथ हुई कई बार बातचीत दौरान उसने अब्दुल लतीफ से मामला रफा-दफा करने के लिए 85000 रुपए की मांग की। इतनी बड़ी रकम भरने से असमर्थ अब्दुल लतीफ ने किसी के बताने पर उनसे संपर्क किया और पूरी आप बीती सुनाई।

बैंस ने एक प्लानिंग के तहत उसके साथ टीम तैयार करके भेजी और सी.बी.आई. के साथ संपर्क करवाया। बैंस के अनुसार पहले 24 अगस्त और फिर 30 अगस्त को सी.बी.आई. से एयरपोर्ट पर छापा मरवाया गया जिसमें दलीप सिंह सहित 3 कस्टम अधिकारी सी.बी.आई. ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिए।इस मौके पर प्रो. जसवंत सिंह गज्जनमाजरा, चौधरी मोहम्मद निसार, अमर सिंह आदि मौजूद थे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!