लापता युवक का शव बना पहेली

Edited By Vatika,Updated: 18 May, 2018 01:11 PM

missing man

इलाके के सीनियर कांग्रेसी नेता पंडित मेघराज शर्मा के लापता नौजवान लड़के का शव चाहे कुछ दिन पहले सरदूलगढ़ नजदीक नहर में से मिल चुका है परंतु उसकी मौत का कारण अभी भी परिवार के लिए पहेली बना हुआ है।

लौंगोवाल(विशिष्ट): इलाके के सीनियर कांग्रेसी नेता पंडित मेघराज शर्मा के लापता नौजवान लड़के का शव चाहे कुछ दिन पहले सरदूलगढ़ नजदीक नहर में से मिल चुका है परंतु उसकी मौत का कारण अभी भी परिवार के लिए पहेली बना हुआ है। 

मेघराज शर्मा ने बताया कि बीती 4 मई को उनके पुत्र नवल किशोर शर्मा को दोपहर समय किसी का फोन आया जिस पर नवल ने कहा कि बस मैं 5 मिनट में आया व वह घर से पैदल ही बाहर चला गया जब बाद दोपहर तक घर न लौटा तो मैंने फोन लगाया लेकिन उसका मोबाइल रेंज से बाहर आ रहा था। मेघराज ने बताया कि नवल की किसी से भी कोई तू-तू मैं-मैं या झगड़ा नही हुआ। जब रात तक नवल घर न लौटा तो उन्होंने रिश्तेदारों व अन्य स्थानों पर तलाश की परंतु उनके हाथ कुछ नही लगा। पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई तो एस.एच.ओ. दलजीत सिंह चीमा के द्वारा उनको पता लगा कि एक शव सरदूलगढ़ नहर से मिला है। मेघराज ने कहा कि जब हमने शव की पहचान की तो हैरान रह गए, उनके परिवार ने कभी सोचा भी नही था कि उनके पुत्र का शव इस तरह नहर से मिलेगा।

उन्होंने बताया कि शव की हालत बेहद खराब थी। मृतक नवल किशोर के पिता ने पुलिस से इस मामले की जांच करने की अपील की है ताकि मौत का सच सामने आ सके। उल्लेखनीय है कि 4 मई को घर से गए नवल किशोर का 11 मई को सरदूलगढ़ नजदीक शव मिला था। शव उस जगह से मिला जहां हरीगढ़ वाली नहर समाप्त होती है। इस संबंध में जब एस.एच.ओ. दलजीत सिंह चीमा के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि मृतक नवल किशोर के मोबाइल की काल डिटेल निकलवा ली गई है व पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!