बिजली बिलों को लेकर ‘आप’ वालंटियरों ने किया पावरकाम व सरकार का पिट स्यापा

Edited By Anjna,Updated: 19 Feb, 2019 09:11 AM

barnala news

आम आदमी पार्टी के हलका प्रधान दिनेश बांसल के नेतृत्व में पार्टी वालंटियरों द्वारा आज गांव बालद कोठी नजदीक स्थित वार्ड नंबर-6 के हरीपुरा में पहुंचकर बिजली बिल न भरने पर पावरकाम द्वारा बिजली खपतकारों के घरों के काटे गए बिजली कनैक्शनों का गंभीर नोटिस...

भवानीगढ़(स.ह.,संजीव): आम आदमी पार्टी के हलका प्रधान दिनेश बांसल के नेतृत्व में पार्टी वालंटियरों द्वारा आज गांव बालद कोठी नजदीक स्थित वार्ड नंबर-6 के हरीपुरा में पहुंचकर बिजली बिल न भरने पर पावरकाम द्वारा बिजली खपतकारों के घरों के काटे गए बिजली कनैक्शनों का गंभीर नोटिस लिया गया। इस मौके ‘आप’ वालंटियरों ने लोगों के साथ मीटिंग करके उनको यूनिटें माफ होने के बावजूद पावरकाम की तरफ से भेजे जा रहे बड़ी रकमों के बिलों को न भरने की अपील करते एक खपतकार का विभाग की तरफ से काटा गया बिजली कनैक्शन अपने हाथों से जोड़ा।

‘आप’ वालंटियरों और उपस्थित लोगों ने बिलों के मुद्दे को लेकर कैप्टन सरकार को कोसते पावरकाम खिलाफ नारेबाजी भी की। ‘आप’ नेता दिनेश बांसल ने कहा कि उनकी पार्टी की तरफ से महंगी बिजली को लेकर कैप्टन सरकार खिलाफ जनता के हित में शुरू किए जन आंदोलन का लोग आगे होकर हिस्सा बन रहे हैं। बांसल ने बिजली बिल दिखाते कहा कि हैरानी की बात है कि मेहनत मजदूरी करने वाले लोगों को पावरकाम 20-20 हजार रुपए के बिजली बिल भेज रहा है और कांग्रेस की लुटेरी सरकार इन गरीब लोगों से जबरन बिजली बिलों की वसूली करने पर तत्पर हो गई है और बिल न भरने की सूरत में लोगों के बिजली कनैक्शन काटे जा रहे हैं जो सरासर धक्केशाही है लेकिन अब सरकार की इस धक्केशाही खिलाफ राज्य की आम जनता उठ खड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि बिजली आंदोलन तहत ‘आप’ वालंटियर घरों में जाकर पावरकाम की तरफ से काटे गए बिजली कनैक्शनों को इसी तरह जोड़ेंगे।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!