तंदुरुस्त पंजाब मुहिम में सहयोग न करने वाले फूड इंस्पैक्टरों के तबादले

Edited By swetha,Updated: 14 Jun, 2018 11:42 AM

transfer of food inspectors

पंजाब सरकार ने ‘तंदुरुस्त पंजाब’ मुहिम में सहयोग न करने वाले अमृतसर के 2 सेहत विभाग के फूड इंस्पैक्टरों का तबादला कर दिया है। सरकार द्वारा तुरंत अधिकारियों  को नए स्टेशन पर हाजिरी देने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

अमृतसर(दलजीत): पंजाब सरकार ने ‘तंदुरुस्त पंजाब’ मुहिम में सहयोग न करने वाले अमृतसर के 2 सेहत विभाग के फूड इंस्पैक्टरों का तबादला कर दिया है। सरकार द्वारा तुरंत अधिकारियों  को नए स्टेशन पर हाजिरी देने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के कमिश्नर वरुण रजूम द्वारा जारी पत्र के अनुसार अमृतसर सिविल सर्जन कार्यालय में तैनात फूड इंस्पैक्टर रजनी रानी का तबादला सिविल सर्जन कार्यालय गुरदासपुर, फूड इंस्पैक्टर जतिन्दर सिंह का तबादला सिविल सर्जन कार्यालय तरनतारन कर दिया है और इनकी जगह पर सिविल सर्जन कार्यालय तरनतारन में तैनात फूड इंस्पैक्टर अश्वनी कुमार को अमृतसर कार्यालय सिविल सर्जन और गुरदासपुर में तैनात मुनीष सोढी को कार्यालय सिविल सर्जन अमृतसर लगा दिया है।

इसके अलावा सिविल सर्जन कार्यालय तरनतारन में तैनात सिमरनजीत सिंह को सिविल सर्जन कार्यालय गुरदासपुर लगाया गया है। सूत्र बताते हैं कि अमृतसर के जिला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा फूड इंस्पैक्टर रजनी रानी और जतिन्द्र सिंह के खिलाफ तंदुरुस्त पंजाब मुहिम में सहयोग न करने की मुहिम के पंजाब नोडल अधिकारी काहन सिंह पन्नू को शिकायत की थी। पन्नू द्वारा मामले को गंभीरता के साथ लेते यह कार्रवाई की गई है। ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते हुए काहन सिंह पन्नू ने कहा कि जो भी सरकारी अधिकारी या कर्मचारी तंदुरुस्त पंजाब मुहिम में सहयोग नहीं करेंगे, उनके खिलाफ तुरंत बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!