अमृतसर: अब नए पुलिस कमिश्नर से लोगों को बंधी आस, मिलने के लिए लोगों की लगी कतारें

Edited By Sunita sarangal,Updated: 13 Sep, 2019 02:18 PM

police commissioner

शहर को नया पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल मिलने के बाद तमाम ऐसे चेहरों पर खुशियां लौटी हैं जो कार्यालय में चक्कर काटते रहे हैं।

अमृतसर(सफर): शहर को नया पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल मिलने के बाद तमाम ऐसे चेहरों पर खुशियां लौटी हैं जो कार्यालय में चक्कर काटते रहे हैं। अपनों के ‘सुखचैन’ के खातिर आज पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल को अपने दिल का ‘हाल’ बताने के लिए शहर बेताब हो उठा। हालात यहां तक हो गए कि पुलिस कमिश्नर कार्यालय का मुख्य गेट बंद करना पड़ा। शिकायतकर्ताओं में तमाम ऐसे चेहरे थे जिनका कहना था कि पुलिस कमिश्नर बदलने के बाद वो दोबारा आए हैं क्योंकि उन्हें आस है कि उनके सुख व चैन के लिए नए कमिश्नर उन्हें इंसाफ दिलाएंगे।
PunjabKesari, Police Commissioner
एक-एक कर फरियादियों को जहां उनके सामने ले जाने के लिए विधिवत पुलिस के दस्तावेजों पर एंट्री की गई वहीं सुरक्षा के मद्देनजर चैकिंग करके लोगों की शिकायतें सुनी गईं। कार्यालय में दिन भर शिकायतकर्ताओं का हुजूम लगा रहा वहीं वैलकम करने वालों की लंबी लाइनें लगी रहीं। मुहल्ला छाप नेता से लेकर सियासत के ऊंचे पायदान पर पहुंचे शहर के कई नामचीन चेहरे उनका वैलकम करने पहुंचे।
PunjabKesari, Police Commissioner
सुबह जनता से मिले, दोपहर को अधिकारियों से बैठक
पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल सुबह जनता से मिले और दोपहर को उन्होंने शहर भर की पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन कर लिया। पहले दिन डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता के आगमन पर जहां वह जनता से नहीं मिल सके वहीं वीरवार सुबह जनता से मिलने के लिए ‘लंच’ भी भूल गए। कुल मिलाकर नए उनसे शहर को बड़ी आस है कि शहर भयमुक्त बनेगा। लोग सुख से रहेंगे चैन से सो सकेंगे। 
PunjabKesari, Police Commissioner
नए पुलिस कमिश्नर से लोगों की उम्मीदें बढ़ीं
कामिनी कहती हैं कि ससुराल वाले दहेज मांगते हैं। घर में कैद करके रखा था। पुलिस में रिपोर्ट दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में अब दोबारा पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत लेकर आई हूं। राकेश कुमार कहते हैं कि उनके साथ धोखाधड़ी हुए 7 महीने हो चले हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई अब नए साहिब आए हैं उम्मीद है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा। शहर में अपराध मिटेगा और लोग सुख की सांस लेंगे।  
    


 

   

  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!