एयरपोर्ट अथारिटी ने यात्रियों को रातों-रात निकाला बाहर

Edited By Vatika,Updated: 25 Mar, 2020 03:19 PM

passengers out overnight from airport due to coronvirus

करोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है।

अमृतसर: करोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है। दूसरी ओर अमृतसर एयरपोर्ट अथारिटी की ऐसी हरकत सामने आई है, जिससे मानवता तो आहत हुई, साथ ही लोगों की जान सांसत में पड़ गई। ये सारा मामला सोमवार रात करीब 10 बजे दिल्ली से अमृतसर आई एयर इंडिया की फ्लाइट के 48 यात्रियों का है, जिन्हें अथारिटी ने रातों-रात एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया और खुले आसमान के नीचे सभी परेशान होते रहे।
PunjabKesari
यात्रियों ने बताया कि सोमवार को एयर इंडिया की फ्लाइट नंबर ए.आई. 479 देर शाम 8.30 बजे दिल्ली से चली और रात 10 बजे अमृतसर पहुंची तो उसी वक्त एयरपोर्ट अथारिटी ने सभी को परिसर छोडऩे को कह दिया। यात्रियों ने बताया कि  कोई वाहन या टैक्सी नहीं मिल रही है, सो उन्हें एयरपोर्ट परिसर में रहने दिया जाए तो अथारिटी वालों ने कहा कि उन्हें इसके आदेश नहीं हैं। यात्री अमनदीप सिंह, पठानकोट के चरणजीत सिंह, पठानकोट के डा. सैनी ने बताया कि एयरपोर्ट अथारिटी धक्केशाही कर रही है। उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान उनकी सेहत की चैकिंग नहीं की गई व न ही किसी को सैनेटाइज किया गया।
PunjabKesari
फ्लाइट में केवल 2 भारतीय विदेश से आए थे, जिन्हें तुरंत एंबुलैंस से अस्पताल चैक करवाने के लिए भेज दिया गया पर अन्य 48 यात्रियों की बाजू पर होम कोरंटाइन की मोहर लगाकर छोड़ दिया गया। अधिकांश यात्रियों ने पूरी रात खुले आसमान के नीचे गुजारी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!