फिल्म स्टार कॉपी करते हैं पंजाब पुलिस के अंदाज

Edited By Vatika,Updated: 16 Jan, 2020 05:06 PM

film stars copy punjab police style

अपने विशेष अंदाज में फिल्म स्टार ज्यादातर पुलिस अधिकारियों के स्टाइल की कॉपी करके लोगों में अधिक फेमस हो जाते हैं।

अमृतसर(निकिता): अपने विशेष अंदाज में फिल्म स्टार ज्यादातर पुलिस अधिकारियों के स्टाइल की कॉपी करके लोगों में अधिक फेमस हो जाते हैं। पुलिस के रोल में सलमान खान, सनी देओल, अक्षय कुमार और अजय देवगन एक ब्रांड का पैशन ले चुके हैं। लेकिन आज के दौर में पुलिस अधिकारी इतने फिट और स्मार्ट हैं कि शायद उनके वास्तविक व्यक्तित्व के सामने फिल्म स्टार भी मात खा जाएं। जहां पर पहले आम लोग फिल्म स्टारों को पुलिस रोल में काम करते देख उनकी ओर आकर्षित हो जाते थे लेकिन अब वास्तविक पुलिस अधिकारियों के स्टाइल से नौजवान उनके स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। बड़ी बात है कि यह कहीं छोटे रैंक के पुलिस अधिकारी नहीं बल्कि पुलिस के आई.पी.एस और पी.पी.एस. लैवल के उच्चाधिकारी हैं जो 38 से 50 की आयु से करीब पहुंचकर भी 25 के नौजवानों को पछाड़ते हैं। इन अधिकारियों का कहना है कि इनकी फिजिकल फिटनैस इनकी कार्यकुशलता का राज है। 
PunjabKesari
राउडी राठौर अक्षय कुमार से कम नहीं हैं सुरेंद्र पाल 
अमृतसर रेंज में तैनात बॉर्डर रेंज के इंस्पैक्टर जनरल ऑफ पुलिस सुरेंद्र पाल सिंह परमार अपने आपको फिट रखने के लिए पूरी तरह से डाइट कॉन्शियस हैं। 5 पुलिस जिलों की कप्तानी में समय की कमी होने के कारण यह एक्सरसाइज तो नहीं कर पाते लेकिन घर में ट्रेडमिल और जोङ्क्षगंग इनका शौक है। अपने स्टाइल और लुक में यह फिल्म स्टार राउडी राठौर अक्षय कुमार से किसी प्रकार कम नहीं है। अपने कार्यकाल में सिंह ने कई पुलिस की पांच बुक जिलों की कार्यशैली में कई अहम सुधार लाए हैं। 

PunjabKesari

सिंघम के नाम से जाने जाते हैं कुंवर विजय
अमृतसर में आई.जी. के रहते पद पर तैनात सिंघम के नाम से विख्यात हुए कुंवर विजय प्रताप सिंह पंजाब ही नहीं देश में भी अपने स्टाइल में विख्यात हुए हैं। योगा में पारंगत कुंवर की परफॉमैंस की तारीफ बाबा रामदेव ने खुले शब्दों में की थी। अपनी फिटनेस में आयु के इस दौर में भी वे बेजोड़ है। कुंवर विजय का नाम एक सशक्त अधिकारी का पर्याय बन चुका है। 


एस.एस.पी. परमपाल का अंदाज है बिंदास  
वहीं अमृतसर विजीलैंस ब्यूरो के एस.एस.पी. परमपाल सिंह का अंदाज बिंदास है और फिल्म स्टार सलमान खान के मुकाबले स्पार्कल एटीट्यूट में अपनी एक्टिविटी और फिटनेस रखते हैं वहीं दबंग पुलिस अधिकारी की छवि में परमपाल का बातचीत करने का अंदाज और ड्रेस का स्टाइल भी अलग है। वे हंसकर कहते हैं कि पुलिस फिल्मों की नकल नहीं करती बल्कि फिल्मों के निर्देशक पंजाब पुलिस के अंदाज की कॉपी करते हैं।

सुखचैन सिंह गिल खुद को फिट रखने के लिए करते हैं योगा व मैडिटेशन 
अमृतसर पुलिस के कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल अपनी प्रभावशाली लुक में अपना एक अलग अंदाज रखते हैं अपने आपको फिट रखने के लिए सिंह योगा और मैडिटेशन का सहारा लेते हैं सुबह जल्दी उठकर हल्की सी जोङ्क्षगग करना इनका शौक है। अमृतसर एक व्यस्त अधिकारी का पुलिस जिला है और अपने कार्यालय में एक साथ आए कई लोगों की बातें और मुश्किलें तुरंत समझ लेना इनका एक अपना अंदाज है। 

 ‘सिंह इस किंग’ की डेफिनेशन हैं जगजीत सिंह वालिया
 पंजाब पुलिस में एस.पी. के रैंक पर तैनात बॉर्डर रेंज पुलिस के अधिकारी जगजीत सिंह वालिया भी ‘सिंह इस किंग’ की डेफिनेशन हैं। अपने व्यक्तित्व और फिटनेस में जगजीत नौजवानों में अपना विशेष आकर्षण रखते हैं। सशक्त पुलिस अधिकारी और खूबसूरत लुक में जगजीत वालिया का एक विशेष अंदाज है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!