फर्जी पुलिस वाले बन कर आए बहू के रिश्तेदारों ने सास पर तानी एयर पिस्टल, एक गिरफ्तार

Edited By swetha,Updated: 18 Apr, 2019 08:56 AM

fake police officer arrest

घर में अकेली महिला को धमकाने गए फर्जी पुलिस वालों में एक मनजीत बईया को चौकी विजय नगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से डराने के लिए महिला पर तानी गई एयर पिस्टल बरामद हुई, जबकि मनजीत बईया का साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

अमृतसर(संजीव): घर में अकेली महिला को धमकाने गए फर्जी पुलिस वालों में एक मनजीत बईया को चौकी विजय नगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से डराने के लिए महिला पर तानी गई एयर पिस्टल बरामद हुई, जबकि मनजीत बईया का साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है। चौकी विजय नगर के इंचार्ज ए.एस.आई. गुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने रमन श्री की शिकायत पर गिरफ्तार आरोपी के साथ उसके साथियों में शामिल मनु, उसके पिता प्रदीप कुमार निवासी गुरु नानकपुरा व बुआ की लड़की ज्योतिका के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।  

क्या था मामला
रमन श्री निवासी जगदम्बे कालोनी के बेटे विशाल का विवाह ज्योतिका के साथ हुआ था। विशाल दुबई में काम करता है और दोनों में अनबन रहने के कारण उनका मामला अदालत में विचाराधीन है। ज्योतिका के कुछ ऐसे सबूत थे जो रमन श्री के घर पर पड़े थे, जिन्हें लाने के लिए ज्योतिका के मामा प्रदीप कुमार, उसके लड़के मनु व उसके दोस्त मनजीत बईया ने एक योजना बनाई और मनजीत व मनु पुलिस वाले बन कर रमनश्री के घर पर गए। उन्हें पता था कि रमन श्री घर में अकेली रहती है, जिसका पति शाम को काम से लौटता है।

मनजीत बईया व मनु पुलिस वाले बन कर उसके घर पर दाखिल हुए और कहने लगे कि अदालत में जो उनके बेटे का केस चल रहा है उसके बारे में जांच करनी है। फर्जी पुलिस वाले होने का शक पडऩे पर रमन श्री उनके लिए पानी लेने रसोई घर की ओर चली गई। मनजीत बईया व मनु भी उसके पीछे-पीछे रसोई घर में घुसे और उनमें से एक ने रमनश्री पर एयर पिस्टल तान दी। रमन श्री ने दोनों युवकों का सामना किया और शोर मचा दिया। दोनों युवक डर गए और घर से बाहर की ओर भागे। इतने में मोहल्ले वालों ने मनजीत बईया को तो काबू कर लिया, जबकि उसका साथ मनु मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार मनजीत बईया को पुलिस के हवाले किया गया, जिसके कब्जे से एक एयर पिस्टल बरामद हुई। 

जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा : ए.एस.आई.गुरजीत 
ए.एस.आई. गुरजीत सिंह का कहना है कि रिमांड के दौरान मनजीत बईया से पूछताछ की जा रही है और बहुत जल्द केस में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!