बहू पर लगा डुप्लीकेट चाबी से ताले खोलकर घर में घुसने का आरोप

Edited By Vaneet,Updated: 19 Apr, 2019 11:05 AM

duplicate key on daughter in law accused of entering opening locks

कोट खालसा के अंतर्गत आते क्षेत्र गंगा एन्क्लेव के एक घर में घरेलू झगड़े को लेकर पारिवारिक सदस्यों में हंगामा खड़ा हो गया। ....

अमृतसर(अरुण): कोट खालसा के अंतर्गत आते क्षेत्र गंगा एन्क्लेव के एक घर में घरेलू झगड़े को लेकर पारिवारिक सदस्यों में हंगामा खड़ा हो गया। घर के मालिक बुजुर्ग पलविन्द्र सिंह द्वारा जहां अपनी बहू जसविन्द्र कौर पर घर के ताले डुप्लीकेट चाबी खोलने का आरोप लगाया गया, वहीं दूसरे तरफ जसविन्द्र कौर द्वारा घर वापसी संबंधी अदालती आदेशों के बावजूद उसके ससुराल परिवार द्वारा उसको परेशान किए जाने की बात कही गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक बटाला निवासी जसविन्द्र कौर का विवाह वर्ष 2013 में कोट खालसा निवासी गुरजीत सिंह के साथ हुआ था। विवाह के कुछ महीनों के उपरांत गुरजीत सिंह दुबई चला गया। पुलिस को दिए बयान में जसविन्द्र कौर ने बताया कि उसका पति दबुई जाने के उपरांत वर्ष 2015 में वापस आया और उसको किराए का मकान लेकर देने के उपरांत फिर वापस दुबई चला गया। इस दौरान उसके घर एक लड़की ने जन्म लिया। उसके पति द्वारा अपने सारे नंबर बंद करके उससे सब नाते तोड़ लिए गए। उसके इस मामले की शिकायत एन.आर.आई. कमीश्न चंडीगढ़ के पास भी विचाराधीन चल रही है। अमृतसर की अदालत द्वारा 15 अप्रैल को आदेश जारी करते हुए उसको ससुराल घर रहने की हिदायत जारी की गई थी, जिसके उपरांत पुलिस की मौजूदगी में उसको ससुराल घर दाखिल करवाया गया था।

जसविन्द्र कौर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 4 दिनों से उसके देवर नवजीत सिंह व अन्य पारिवारिक सदस्यों द्वारा परेशान करके घर से बाहर निकालने की कोशिशें की जा रही थीं। गत रात्रि भी उसको धमकाया गया। आज सुबह जब वह किसी काम से बाहर गई तो ये लोग घर को ताला लगाकर कहीं चले गए। वह चाबी बनाने वाले को बुलाकर जब घर के अंदर दाखिल हुई तो एक बार फिर इन लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जसविन्द्र ने आरोप लगाया कि उसको पूरा यकीन है कि उसके पति द्वारा किसी और लड़की के साथ विवाह करवा लिया गया है और उसको बिना तलाक दिए नाता तोड़ा जा रहा है। 

4 दिनों से बहू बिना वजह कर रही झगड़ा 
घर के बुजुर्ग और महिला के ससुर पलविन्द्र सिंह ने प्रैस को बताया कि अदालती आदेशों की पालना करते हुए उसके परिवार द्वारा पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में अपनी बहू को घर का कमरा खोल कर दिया गया था पर उसके द्वारा बिना वजह  पिछले 4 दिनों से झगड़ा किया जा रहा है। 

दोनों पक्षों को समझाया गया है : जांच अधिकारी
थाना कोट खालसा के ए.एस.आई. राकेश कुमार ने बताया कि अदालत के आदेशों की पालना करते हुए जसविन्द्र कौर को ससुराल घर में रहने के लिए कमरा खुलवा दिया गया था। आज सुबह हुए घरेलू झगड़े के उपरांत दोनों पक्षों को समझा कर रहने के लिए कहा गया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!