यूथ अकाली दल के जिला शहरी प्रधान का इस्तीफा,कांग्रेस में शामिल

  • यूथ अकाली दल के जिला शहरी प्रधान का इस्तीफा,कांग्रेस में शामिल
You Are HerePunjab
Thursday, January 11, 2018-3:50 PM

मानसा (मित्तल) : यूथ अकाली दल के जिला शहरी प्रधान तथा काऊंसलर मनदीप सिंह गोरा द्वारा पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल को शिरोमणि अकाली दल की प्राथमिक मैंबरशिप से इस्तीफा भेजने के बाद राजनीतिक हलकों में भूचाल आ गया है। उनके समर्थकों की बढ़ रही कतार को लेकर शिरोमणि अकाली दल की जिला लीडरशिप में हाहाकार मची हुई है। वह अपने समर्थकों और टकसाली वर्करों के साथ अगले चुनाव के लिए संपर्क मीटिंगों में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि उनका इस्तीफा शिरोमणी अकाली दल के लिए शुभ संकेत नहीं । 

 

उनका कहना है कि शिअद में इस समय पर मौकाप्रस्त लोग काबिज होने के कारण टकसाली अकाली वर्कर इस हाशिए की तरफ धक्कले जा रहे हैं। उनकी पार्टी में कोई इज्जत नहीं और उनकी पहचान भी गायब होने लगी है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल अब बलियों वाला ऐतिहासिक दल नहीं रहा बल्कि एक कमर्शियल लोगों की प्राईवेट लिमटिड कंपनी बन गया है। इसी कारण टकसाली अकाली वर्करों में भारी निराशा पाई जा रही है।

 

अकाली दल से इस्तीफा देने वाला जिला प्रधान कांग्रेस में शामिल
शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के जिला प्रधान मनदीप सिंह गोरा अकाली दल से इस्तीफ़ा देने उपरांत  अपने साथियों समेत पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और पूर्व विधायक मंगत राय बांसल का नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हो गया। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन