पत्नी और ससुरालियों से तंग नौजवान ने की आत्महत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Mar, 2018 08:27 PM

young man commits suicide by wife and in laws

स्थानीय बक्शी बाग में फर्नीचर का कारोबार करने वाले एक नौजवान ने अपनी पत्नी और ससुरालियों के ताहनों से दुखी होकर जहरीली वस्तु निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सिटी की पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और साले खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई...

तरनतारन(रमन): स्थानीय बक्शी बाग में फर्नीचर का कारोबार करने वाले एक नौजवान ने अपनी पत्नी और ससुरालियों के ताहनों से दुखी होकर जहरीली वस्तु निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सिटी की पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और साले खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस को दिए बयानों में बलबीर सिंह पुत्र मक्खण सिंह निवासी बक्शी बाग ने बताया कि उसके बेटे मनप्रीत सिंह (34) जो उसके साथ फर्नीचर की दुकान पर काम करता था, का विवाह अगस्त 2017 को हरप्रीत कौर पुत्री कुलवंत सिंह निवासी खंड वाला अमृतसर के साथ हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद हरप्रीत कौर अपने पति को कम पढ़े होने और रंग काला होने संबंधी ताहने मारने लगी और बेइज्जती करने लगी, जिससे उसका बेटा परेशान रहने लगा। जब उसके बेटे मनप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी की इन हरकतों संबंधी अपनी सास अमरजीत कौर और साले लव को बताया कि उन्होंने भी मनप्रीत सिंह को पर्चा करवाने की धमकियां देने के साथ-साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। 

फरवरी 2017 में हरप्रीत कौर के गर्भवती होने से मनप्रीत खुश रहने लगा, परंतु कुछ दिन बाद ही उसका साला लव हरप्रीत कौर को मायके ले गया और 15 दिनों बाद उसको ससुराल घर छोड़ गया, जिस का उन्हें संदेह था कि हरप्रीत कौर का अबोर्शन करवाया गया है। बलबीर सिंह ने बताया कि 12 मार्च को उसकी बहू हरप्रीत कौर ने उसके बेटे को तंग परेशान करना शुरू कर दिया और घर के समूह मैंबरों को ताहने मारने लग गई कि उसका विवाह काले रंग वाले लड़के के साथ कर दिया गया है। इस दौरान हरप्रीत कौर ने अपनी मां और भाई को घर बुला लिया और उनकी बेइज्जती की, जिस को देखकर उसका भतीजा बिमलप्रीत सिंह और अन्य पड़ोसी आ गए। 

हरप्रीत कौर अपनी मां अमरजीत कौर और भाई लव के साथ घर में पड़ा सारा गहना और अन्य सामान साथ लेकर धमकियां देते हुए चली गई। जिसके बाद उसकी बहू हरप्रीत कौर द्वारा थाना छेहरटा में उनके खिलाफ शिकायत दी गई, जहां तिथि 16 और 19 मार्च को पुलिस के न्यौते पर एकत्रित हुए, परंतु बात नहीं बनी। इसके बाद उसके लड़के मनप्रीत सिंह ने दोबारा अपनी पत्नी को गिला शिकवा छोडऩे संबंधी फोन पर कहा, परंतु उसकी पत्नी, सास और साले ने फिर से गालियां निकालते हुए धमकियां दी। इसके बाद उसके बेटे मनप्रीत सिंह ने 21 मार्च की शैाम को घर के कमरे में जाकर जहरीली वस्तु खा ली, जिस दौरान उसको गुरु नानक देव सुपर स्पैशलिटी अस्पताल तरनतारन लेजाया गया। 

तबीयत ज्यादा खराब होने कारण उसके लड़के की आज सुबह अस्पताल में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी सब इंस्पैक्टर मनजिन्द्र सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और मृतक की पत्नी हरप्रीत कौर, सास अमरजीत कौर और साले लव निवासी खंड वाला अमृतसर खिलाफ धारा 306 तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों हके हवाले कर दिया गया है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!