फंडों के हुए दुरुपयोग की जांच को लेकर सिद्धू को लिखा पत्र

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 12:09 PM

written letter to sidhu about investigation

फिरोजपुर शहर की नगर कौंसिल अपनी बुरी कारगुजारी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है, जिस कारण करोड़ों रुपए का फंड

फिरोजपुर (शैरी, परमजीत): फिरोजपुर शहर की नगर कौंसिल अपनी बुरी कारगुजारी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है, जिस कारण करोड़ों रुपए का फंड लगाकर भी शहर की बुरी हालत देखकर शहर निवासी नगर कौंसिल को कोसते रहते हैं। 

फिरोजपुर के प्रसिद्ध समाज सेवी राजेश खुराना ने शहर की बुरी स्थिति को देखते हुए पंजाब के लोकल बॉडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को नगर कौंसिल द्वारा शहर के विकास के लिए खर्च कि ए गए करोड़ों रुपए के फंडों की जांच करवाने की मांग की है। खुराना ने बताया कि शहर में थोड़ी सी बारिश पडऩे से शहर की मेन सड़कोंं, चौकों और गलियों में गंदा पानी बाढ़ का रूप धारण कर लेता है जिस दौरान राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सर्कुलर रोड और चौकों में लगी लाइटें ज्यादातर बंद रहती हैं और रात को शहर अंधेरे में डूबा रहता है। 


इसके अलावा सर्कुलर रोड और गलियों में लगी घटिया सामग्री की इंटरलॉकिं ग टाइलों बारे नगर कौंसिल चर्चा में रही है जिसकी जांच को लेकर सुखपाल सिंह नन्नू उस समय के पूर्व भाजपा विधायक ने शहर वासियों को साथ लेकर प्रदर्शन भी किया था। शहर में विकास कार्यों के लिए जितने भी काम करवाए गए उनके टैंडर नगर कौंसिल की तरफ से कुछ चहेते ठेकेदारों को ही अलाट किए गए जिसमें कौसिल के अधिकारियों और ठेकेदारों की मिलीभगत की बू आती है। यदि लोकल बॉडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इस मामले की जांच ईमानदार अधिकारियों से करवाएं तो इस सरकारी फंड के हुए दुरुपयोग और घपलेबाजी सामने आएगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!