ननद की शादी से पहले भाभी की गोली लगने से मौत,किस रहस्य से उठेगा पर्दा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Oct, 2017 10:29 AM

woman shot dead

गांव बुर्ज टहलदास में महिला की गोली लगने से मौत होने का समाचार है।  महिला का पति फौज में नौकरी करता है जिसकी 12 बोर की राइफल से ये गोली चली।

नवांशहर:गांव बुर्ज टहल दास में विवाहिता की रहस्यमय परिस्थितियों में गोली मारने के आरोप में पति सहित सुसराल परिवार के 4 सदस्यों पर मामला दर्ज होने व बाद में पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

 

एस.एच.ओ. सुभाष बाठ ने बताया कि राजपुरा निवासी मनदीप सिंह पुत्र गुरदेव सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि उसकी बहन जसवीर कौर (30) का विवाह 5 वर्ष पहले गुलजार सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी बुर्ज टहल दास थाना राहोंं के साथ हुआ था। उसका जीजा गुलजार सिंह फौज में नौकरी करता है। 

 

गत दिवस सुबह 5.30 बजे गुलजार सिंह ने उसे फोन करके कहा कि अपनी बहन जसवीर कौर को आकर ले जाओ, मुझे इससे तलाक चाहिए। फिर दोबारा फोन आया व उसके जीजा ने कहा कि तुम जसवीर कौर को ले जा रहे हो या मैं उसे जान से मार दूं। बीती रात 11 बजे फोन आया कि जसवीर कौर ने खुद को गोली मार ली है। वह अपने माता-पिता व रिश्तेदारों को साथ लेकर गांव बुर्ज टहल दास अपनी बहन जसवीर कौर के सुसराल पहुंचा तो देखा कि जसवीर कौर के पेट के बीचों-बीच राइफल की गोली लगने से उसकी आंतें बाहर निकल आई थीं।
 

उसे शक है कि उसकी बहन को गोली उसके जीजा गुलजार सिंह ने अपनी लाइसैंसी 12 बोर गन से मारी है। उसके जीजा के ड्यूटी जाने के बाद उसकी बहन को सास, ननद मनजीत कौर व जेठ दीदार सिंह परेशान करते थे तथा उसका कत्ल इन चारों ने किया है। 


एस.एच.ओ. सुभाष बाठ ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही ए.एस.आई. हुस्न लाल व हैड कांस्टेबल सुरिन्द्र कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर सुसराल परिवार के 4 सदस्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया व शव पोस्टमार्टम करने के उपरान्त अंतिम संस्कार के लिए वारिसों को सौंप दिया। बाद में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव के पास से ही मृतका के पति गुलजार सिंह को गिरफ्तार कर लिया जिसे अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

 

28 को है मनजीत कौर का विवाह, हो सकती है गिरफ्तारी
गौरतलब है कि मृतका की ननद मनजीत कौर जोकि हत्या के केस में नामजद की गई है, आगामी 28 अक्तूबर को उसका विवाह रखा गया है। इस संबंध में गत दिवस उनके घर में अखंड पाठ भी रखा गया था। हत्या के मामले में नामजद होने के चलते मनजीत कौर की किसी भी समय गिरफ्तारी हो सकती है और इस तरह यह मामला पेचीदा बनता जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!