इस रोड पर सीढिय़ों तक भरा पानी, राहगीरों व वाहन चालकों को आ रही भारी परेशानी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Jun, 2017 02:51 PM

water up to the stairs on this road

स्थानीय श्री मुक्तसर साहिब रोड की ओर से रेलवे स्टेशन के अंदर दाखिल होने वाले रास्ते में भरे हुए पानी के कारण स्टेशन पर आने-जाने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कोटकपूरा(नरिन्द्र): स्थानीय श्री मुक्तसर साहिब रोड की ओर से रेलवे स्टेशन के अंदर दाखिल होने वाले रास्ते में भरे हुए पानी के कारण स्टेशन पर आने-जाने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

थोड़ी सी बारिश होने से ही यह पूरा रास्ता पानी से भर जाता है और निकलने के लिए कोई जगह नहीं बचती। गत दिवस कोटकपूरा और इसके आसपास के इलाकों में पड़ी बारिश के कारण एक बार फिर मुक्तसर रोड से रेलवे लाइनों के पास बनीं सीढिय़ों तक पानी भर गया। उल्लेखनीय है कि रेलवे रोड वाली साइड से स्टेशन अंदर जाने के लिए सीढिय़ों वाला ही रास्ता होने के कारण और वाहन खड़ा के लिए कोई जगह न होने से लोग मुक्तसर रोड वाले रास्ते का ही ज्यादा प्रयोग करते हैं।

पानी जमा होने के कारण पैदल यात्रियों को तो मुश्किल आने के साथ ही वाहन खड़े करने में भारी दिक्कत आ रही है। जानकारी के अनुसार पानी की निकासी के लिए बना हुआ नाला लंबे समय से बंद पड़ा है। हैरानी की बात है कि स्टेशन को जाने का यह मुख्य रास्ता होने के बावजूद इसकी हालत इतनी दयनीय है, फिर भी पता नहीं क्यों रेलवे अधिकारियों को इसकी कोई चिंता क्यों नहीं। शहर निवासी प्रदीप मित्तल, मा.सोमनाथ, कुलवंत सिंह चानी, विनोद बांसल, दविन्द्र नीटू, शरनबीर सिंह बेदी, पवन गोयल आदि ने रेलवे के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि इस बड़ी समस्या का तुरंत हल किया जाए।

क्या कहते हैं अधिकारी
इस संबंध में एस.एस.ई. (वर्क) गोपाल मित्तल ने कहा कि यहां पानी की निकासी के लिए बकायदा नाला बना हुआ है परंतु गत समय के दौरान मुक्तसर रोड ऊंची करके बनाए जाने के कारण यह रास्ता नीचा हो गया है और थोड़ी सी बारिश पडऩे से यहां पानी जमा हो जाता है। उन्होंने कहा कि यहां बने हुए नाले की सफाई के लिए नगर कौंसिल को लिखा जा रहा है और यहां जमा पानी भी निकलवाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!