विक्की आत्महत्या कांड में आया नया मोड़,पत्नी से दुखी होकर खाया था जहर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Jul, 2017 09:34 AM

was poisoned by the wife with sadness

फगवाड़ा के गांव चक्क हकीम के निवासी विक्रांत उर्फ विक्की को गत 8 जुलाई को सल्फास की गोलियां खाने पर सिविल अस्पताल लाया गया था, पर उसकी गंभीर हालत के चलते सिविल अस्पताल के डाक्टरों द्वारा उसे इलाज हेतु किसी बड़े अस्पताल में रैफर कर दिया गया था।

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के गांव चक्क हकीम के निवासी विक्रांत उर्फ विक्की को गत 8 जुलाई को सल्फास की गोलियां खाने पर सिविल अस्पताल लाया गया था, पर उसकी गंभीर हालत के चलते सिविल अस्पताल के डाक्टरों द्वारा उसे इलाज हेतु किसी बड़े अस्पताल में रैफर कर दिया गया था। वहीं एक दिन बाद यानी कि 9 जुलाई को विक्की की इलाज दौरान मौत हो गई। मृतक ने जहर क्यों निगला इसे लेकर उस वक्त आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं हो सका था।

हालांकि उसके निकट सूत्रों का दावा था कि मृतक ने गलती से जहरीली सल्फास की गोलियां निगल ली थीं। जबकि फगवाड़ा पुलिस उक्त मामले की विभिन्न एंगलों के आधार पर गंभीरता से जांच कर रही थी। आखिरकार पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सल्फास की गोलियां खाने से हुई रहस्यमयी हालात में मौत के रहस्य का पर्दा उठा ही दिया। 

जानकारी के अनुसार मृतक की मौत गलती से सल्फास की गोलियां खाने पश्चात नहीं हुई थी अपितु उसने पूरे होश-हवास में खुद सल्फास की गोलियां खा कर आत्महत्या की थी। इस संबंधी मृतक विक्रांत के पिता इन्द्रजीत कुमार पुत्र उजागर राम, जो पंजाब राज्य बिजली बोर्ड से रिटायर्ड जे.ई. हैं, ने पुलिस थाना सदर में खुलासा किया है कि उसके मृतक बेटे विक्रांत ने अपनी पत्नी बिन्दू, साली मनी, ससुर मोती राम व सास संतोष कुमारी सभी वासी मोहल्ला जगतपुरा, पलाही रोड़ फगवाड़ा से दुखी हो सल्फास की गोलियां खाई थीं। इसका खुलासा खुद उसके मृतक पुत्र विक्रांत उर्फ विक्की ने उससे फोन पर किया था।

ससुराल वालों ने जमकर की थी बेइज्जती
मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की इस घटना से पहले ससुराल वालों ने जमकर बेइज्जती की थी, जब वो अपनी पत्नी ङ्क्षबदू को वापस लेने गया था। शादी के बाद से उसकी पत्नी बिन्दू उससे प्राय: झगड़ा कर अपने मायके घर चली जाती थी और अनेक बार विक्रांत उसकी मिन्नतें कर वापस गांव चक्क हकीम स्थित ससुराल घर लेकर आता रहा। पुलिस के समक्ष शिकायतकर्ता इन्द्रजीत कुमार ने बड़ा खुलासा किया है कि मृतक विक्रांत उर्फ विक्की ने आत्महत्या करने से पहले सारी हकीकत अपनी डायरी में लिखी थी। उसने उक्त डायरी पुलिस थाना सदर के सुपुर्द कर दी है।

पुलिस ने इन्द्रजीत कुमार के बयान व किए गए खुलासों को आधार बना मृतक की पत्नी ङ्क्षबदू, ससुर मोती राम, सास संतोष कुमारी व साली मनी के खिलाफ धारा 306 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे थे। वहीं पुलिस उक्त मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!