मुख्यमंत्री पकोका लगाकर पंजाब में मिनी एमरजैंसी लगाना चाहते हैं: चंदूमाजरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Nov, 2017 11:47 PM

want to set up mini amaranth in punjab by putting chief minister pacoka

शिरोमणि अकाली दल के जनरल सचिव, वक्ता एवं सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सरकार द्वारा लाए जा रहे नए कानून पकोका की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह पकोका लगा कर पंजाब में मिनी एमरजैंसी...

पटियाला(जोसन): शिरोमणि अकाली दल के जनरल सचिव, वक्ता एवं सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सरकार द्वारा लाए जा रहे नए कानून पकोका की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह पकोका लगा कर पंजाब में मिनी एमरजैंसी लगाना चाहते हैं। प्रो. चंदूमाजरा एक समागम के मौके पर बातचीत कर रहे थे।

इस मौके पर चेयरमैन हरविन्द्र सिंह हरपालपुर, वाइस चेयरमैन हरफूल सिंह बोसर कलां, सीनियर उप-प्रधान मोहनी भांखर, जगजीत सिंह कोहली ओ.एस.डी., जसवीर सिंह बघौरा उप-प्रधान, इंद्र सिंह छिंदी प्रधान सनौर और अन्य नेता भी उपस्थित थे। प्रो. चंदूमाजरा ने कहा कि जब पुलिस अफसरों को बड़ी पावरें मिल जाएंगी तो वे इन पावरों के चक्कर में धक्का करेंगे। कांग्रेस सरकार को ऐसे कानूनों से बाहर निकल कर पंजाब के विकास की बात करनी चाहिए जोकि कांग्रेस से हो नहीं रहा है। वास्तव में कांग्रेस अपने पहले 9 महीनों में ही बुरी तरह फ्लाप सिद्ध हुई है और लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसे हथकंडे इस्तेमाल कर रही है।

पंजाब का हर वर्ग सरकार की नीतियों के साथ बेहद दुखी है और यदि आज भी पंजाब में चुनाव हो जाए तो कांग्रेस को 10 सीटें भी नहीं मिलेंगी। प्रो. चंदूमाजरा ने पटियाला शहर को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की तरफ से दिए गए 1000 करोड़ पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि कै. अमरेन्द्र सिंह हमारे किए हुए शिकार पर शिकारी बनने की कोशिश कर रहे हैं। वास्तव में 1000 करोड़ में से 800 करोड़ तो हवा-हवाई किले हैं और बाकी वह पैसे हैं जोकि अकाली-भाजपा सरकार के कांग्रेस सरकार ने रोक लिए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!