‘मजीठा की ‘आप’ रैली दौरान पुराने वालंटियरों से हुई मारपीट’

  • ‘मजीठा की ‘आप’ रैली दौरान पुराने वालंटियरों से हुई मारपीट’
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-10:11 AM

अमृतसर(जशन): मजीठा में अाम अादमी पार्टी की रैली के बाद अमृतसर में देर शाम 9 बजे बुलाई गई एक प्रैस वार्ता दौरान ‘आप’  के ही किसान विंग खडूर साहिब के पूर्व जोन इंचार्ज डा. हरिन्द्र सिंह जीरा तथा पंजाब महिला विंग की पूर्व उपाध्यक्ष लुधियाना निवासी राजवंत कौर ने केजरीवाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते कहा कि उक्त रैली के दौरान उनसे अनुचित व्यवहार ही नहीं किया गया बल्कि उनके साथ धक्का-मुक्की व हाथापाई तक की गई।  उन्होंने कहा कि वे मजीठा रैली के दौरान अपने 150-200 पुराने वालंटियरों के साथ अपनी बात रखने के लिए अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए स्टेज पर जाने लगे तो तुरंत ही उनके समर्थकों व बॉडीगार्डों ने उससे धक्का-मुक्की तथा फिर कपड़ों को भी खींचा।

 

 इससे उनका दुपट्टा फट गया। इसी प्रकार किसान नेता हरन्द्रि सिंह जीरा ने कहा कि वे अपनी बात रखने के लिए केजरीवाल से ज्यों ही मिलने के लिए आगे बढ़े तो उनके बॉडीगार्डों व समर्थकों ने मुझसे धक्का-मुक्की की तथा बात हाथापाई तक बढ़ गई। इसके बाद हमारे साथ गए सभी वालंटियर भी गर्म हो गए। उन्होंने तुरंत ही केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। रैली के उपरांत जब ‘आप’  नेता जरनैल सिंह, भगवंत मान, बैंस ब्रदर्ज व केजरीवाल अपनी कारों से जाने लगे तो उनके ड्राइवरों ने हमारे वालंटियरों को नीचे देने का भी प्रयास किया। इससे वालंटियर और उग्र हो गए और वे उनकी गाडिय़ों के आगे लेट गए । इससे उनकी गाडिय़ां तो जरूर रुकी, परंतु किसी भी नेता ने हमसे बात नहीं की। 

 

फिर वे धक्केशाही करते हुए वहां से भाग गए। उक्त दोनों वक्ताओं ने कहा कि केजरीवाल ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा के दौरान पुराने वालंटियरों को दरकिनार किया और टिकटें बांटने में भारी-भरकम राशि ली है। उन्होंने कहा कि दुख इस बात का है कि विगत साढ़े तीन वर्षों के दौरान हमने पार्टी को संगठित करने प्रति रात-दिन एक किया पर टिकटें पैसे लेकर बांट दी। उन्होंने कहा कि अब उक्त पार्टी में किसी भी वालंटियर की कोई सुनवाई नहीं है और ‘आप’  के नेता अपनी पूरी मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने आगे आरोप लगाते कहा कि ‘आप’  नेता मोटी राशि लेकर टिकटें बांट रहे हैं। उन्होंने आखिर में पुरजोर कहा कि अब वे उक्त पार्टी के कई नेताओं के कई अहम खुलासे आने वाले दिनों में करेंगे, जिससे पंजा

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!