सरकारी अस्पताल में मरीज से पैसे लेने का वीडियो वायरल

  • सरकारी अस्पताल में मरीज से पैसे लेने का वीडियो वायरल
You Are HerePunjab
Saturday, August 19, 2017-11:57 AM

मलोट (जुनेजा): मलोट के सरकारी अस्पताल की लैब में तैनात 2 टैक्नीशियनों द्वारा मरीज से पैसे लेने का मामला सामने आया है। मामले की वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया व मामले की जांच के लिए 3 डाक्टरों का बोर्ड बना दिया है। 
 

उल्लेखनीय है कि सरकारी अस्पताल में लैब में कार्य करने वाले 2 टैक्नीशियनों की शिकायतें मिल रही थी। जिसका खुलासा उस समय हुआ जब जुगराज सिंह पुत्र मलकीत सिंह वासी कबरवाला ने सी.एम.ओ. को लिखित शिकायत व एक वीडियो क्लिप दी जिसमें कर्मचारी उससे सौदेबाजी कर सरेआम पैसे ले रहे हैं। इस वीडियो में महिला लैब टैक्नीशियन सौदेबाजी करती व पुरुष लैब टैक्नीशियन सरेआम पैसे लेते दिखाई दे रहे हैं। 
 

लंबे समय से कुछेक क्लर्कों की मनमानियों व कथित भ्रष्टाचार के कारण चर्चा में रहा मलोट का सरकारी अस्पताल इस नए मामले के कारण फिर विवादों में आ गया है। जांच के लिए 3 डाक्टरों के बोर्ड के गठन संबंधी जब मलोट के सी.एम.ओ. डा. गुरचरण सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की पड़ताल के लिए 3 डाक्टर डा. रशमी चावला, डा. कामना जिंदल व डा. दुर्लभ जोड़ा का बोर्ड बना दिया है जिसने आज जांच शुरू कर दी है। उधर इस मामले में विवादों में आए एल.टी. पवन कुमार शर्मा से बात की तो उन्होंने नौकरी का वास्ता देकर खबर न लगाने की बात की।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!