देखें कांग्रेसी नेता की वायरल अश्लील वीडियो का सच

You Are HerePunjab
Saturday, October 07, 2017-3:19 PM

जालंधर /बटाला  (बेरी): कांग्रेस पार्टी के हलका ब्यास से पूर्व विधायक जसबीर सिंह डिम्पा उस समय दंग रह गए, जब उन्हें पता चला कि एक अश्लील वीडियो किसी के द्वारा बटाला के एक व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हुई है जिसके नीचे उनका नाम लिखा है कि इस वीडियो में जो व्यक्ति है वह जसबीर सिंह डिम्पा है। इसके बाद तुरंत जसबीर सिंह डिम्पा बटाला पहुंचे व इस वीडियो की तह तक जाकर जांच-पड़ताल करवाई। उन्होंने पुलिस स्टेशन सिविल लाइन में 1 एफ.आई.आर. संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप और उसमें शामिल उन नम्बरों वाले लोगों के विरुद्ध दर्ज करवाई। 


एफ.आई.आर. दर्ज करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए जसबीर सिंह डिम्पा ने कहा कि विरोधी राजनीतिक पार्टियां ओछी राजनीति पर उतर आई हैं और उनके जैसी शक्ल वाले व्यक्ति की एक अश्लील वीडियो एक व्हाट्सएप ग्रुप में तथा फेसबुक पर वायरल की गई है, जोकि विरोधियों की मुझे बदनाम करने की साजिश है। 


डिम्पा ने कहा कि इस तरह के अश्लील वीडियो के साथ उनका नाम जोड़ा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह शरारत की है, उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एस.एस.पी. बटाला उपिन्द्रजीत सिंह घुम्मन व एस.पी. मुख्यालय रणबीर सिंह से मिल कर उन्हें दख्र्वास्त दी गई है। डिम्पा ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकद्दमा नं.202/17 तिथि 6.10.2017 धारा 67 आई.टी. एक्ट एवं 294, 509 आई.पी.सी. तहत थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया है।

 

उन्होंने जनता से अपील की है कि किसी भी ग्रुप में मैसेज डालते समय उस मैसेज की गंभीरता से जांच-पड़ताल कर लें क्योंकि ऐसे गलत मैसेज उन्हें किसी मुश्किल में भी धकेल सकते हैं। डिम्पा ने पुलिस प्रशासन से अपील की कि वह जल्द से जल्द इस फेक वीडियो को अपलोड करने व्यक्ति को गिरफ्तार करे ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके। 
इस अवसर पर उनके साथ मनजीत सिंह हंसपाल, रमेश वर्मा, पवन कुमार पम्मा, एडवोकेट जितेन्द्र माना, योगराज शर्मा, चन्द्रमोहन विज, हुक्म सिंह बाजवा, निर्मल दास आदि मौजूद थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!