पुलिस प्रशासन के खिलाफ ग्रामीणों ने फगवाड़ा रोड पर किया चक्का जाम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Aug, 2017 08:52 AM

villagers protest on phagwara road against police administration

गांव टोडरपुर निवासी कुलविन्द्रजोत सिंह पुत्र दारा राम व उसके पारिवारिक सदस्यों पर गांव के ही लोगों द्वारा बार-बार किए जा रहे हमलों को लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

होशियारपुर(जैन):गांव टोडरपुर निवासी कुलविन्द्रजोत सिंह पुत्र दारा राम व उसके पारिवारिक सदस्यों पर गांव के ही लोगों द्वारा बार-बार किए जा रहे हमलों को लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों पर अभी तक कोई भी कार्रवाई न होने के कारण गुस्साए लोगों ने कुलविन्द्रजोत सिंह व उसके पारिवारिक सदस्यों को साथ लेकर होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर कस्बा मेहटियाना चौक में पुलिस प्रशासन के खिलाफ चक्का जाम किया तथा नारेबाजी की। इस दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

गुस्साए लोगों ने बताया कि इस परिवार पर हो रहे हमलों संबंधी लिखित शिकायत एस.एस.पी. व अजनोहा पुलिस चौकी को दी जा चुकी है। बावजूद इसके अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही। उन्होंने बताया कि आज फिर आरोपियों द्वारा कुलविन्द्रजोत पर ईंटों के साथ हमला किया लेकिन वह बाल-बाल बच गया। लोगों का कहना था कि परिवार की जिंदगी खतरे में होने के बावजूद पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।इसी बीच मेन रोड पर जाम की सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना से पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची तथा कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के पश्चात लोगों ने जाम खोला।

इसी दौरान एस.एच.ओ. विक्रमजीत सिंह ने भी प्रदर्शनकारियों को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया।  सम्पर्क करने पर अजनोहा चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. सुखविन्द्र सिंह ने कहा कि पहली दख्र्वास्त की तफ्तीश डी.एस.पी. कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के पश्चात ही कोई कार्रवाई हो सकेगी। उन्होंने कहा कि आज की घटना संबंधी अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर ही बनती कार्रवाई होगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!