पुलिस की ढीली कार्रवाई से गुस्साए गांव वासियों ने किया पुलिस चौकी का घेराव

  • पुलिस की ढीली कार्रवाई से गुस्साए गांव वासियों ने किया पुलिस चौकी का घेराव
You Are HerePunjab
Sunday, September 24, 2017-1:07 PM

 समाना (शशिपाल): पुलिस की ढीली कार्रवाई से गुस्साए गांव कलबुरछां के एक मामले को लेकर गांव वासियों व नजदीकी गांवों के लोगों ने सी.पी.आई. (एम.) के नेतृत्व में गांव गाजेवास में रोष मार्च करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस चौकी का घेराव किया। 

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रमुख भूपिंद्र सिंह ने धरनाकारियों को 28 सितम्बर तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का भरोसा दिलाकर धरना उठवाया। भारी संख्या में महिलाओं के साथ धरने पर बैठे गांव वासियों ने बताया कि 18 अगस्त को गांव कलबुरछां में जगसीर सिंह व भूपिंद्र सिंह में घर का दरवाजा चौड़ा करने को लेकर हुई मामूली तकरार के बाद अगले दिन सुबह जब जगसीर सिंह की पत्नी सर्बजीत कौर घर के आगे सफाई कर रही थी तो भूपिंद्र सिंह पक्ष की महिलाओं ने गाली-गलौच किया ।

 गुस्साए भूपिंद्र सिंह के पक्ष के लोगों ने सर्बजीत कौर की बुरी तरह मारपीट की व जहरीली वस्तु देकर उसे खाने को उकसाया। इसके बाद सर्बजीत कौर ने गुस्से में वह जहरीली वस्तु निगल ली। एक माह गुजर जाने के बावजूद दूसरे पक्ष के लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बजाय विपक्ष द्वारा राजीनामा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पीड़ित परिवार को इंसाफ न मिला तो पुलिस प्रशासन के खिलाफ बड़े स्तर पर संघर्ष किया जाएगा। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!