कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाने वाले अकाली नेता कोहाड़ अपने गिरेबान में झांकें: विक्रम चौधरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Nov, 2017 01:20 PM

vikram chaudhary congress

कांग्रेस पार्टी की सरकार पर आरोप लगाने वाले कोहाड़ पहले अपने गिरेबान में झांकें, उन्हें नौजवानों की जिंदगियां बर्बाद करने का हिसाब देना पड़ेगा। उक्त विचार पंजाब यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान विक्रमजीत सिंह चौधरी ने पत्रकारों को संबोधित करते दौरान...

फिल्लौर(भाखड़ी): कांग्रेस पार्टी की सरकार पर आरोप लगाने वाले कोहाड़ पहले अपने गिरेबान में झांकें, उन्हें नौजवानों की जिंदगियां बर्बाद करने का हिसाब देना पड़ेगा। उक्त विचार पंजाब यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान विक्रमजीत सिंह चौधरी ने पत्रकारों को संबोधित करते दौरान कहे। चौधरी ने कहा कि दोआबा में नशा बेचने वाले बाबा के नाम से मशहूर पूर्व अकाली मंत्री कोहाड़ के पूर्व में किए अवैध कार्यों की सरकार जांच कर रही है और आने वाले समय में जल्द कोहाड़ द्वारा किए अवैध कार्यों का सरकार सबूतों सहित खुलासा करेगी।

विक्रम चौधरी ने कहा कि अकाली दल के विधायकों के पास सरकार के कार्यों पर तंज कसने और धरना देने के अलावा और कोई काम बचा ही नहीं, इसलिए गत दिवस विधायक बलदेव खैहरा व अजीत कोहाड़ ने शहर में सरकार के विरुद्ध धरना देकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की, परंतु अब जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि गेट-वे ऑफ  दोआबा के नाम से मशहूर फिल्लौर हलके को मॉडर्न हलका बनाने के लिए नई योजनाएं तैयार की जा रही हैं और आने वाले समय में मैम्बर ऑफ पार्लियामैंट संतोख सिंह चौधरी हलके को खूबसूरती के मामले में पंजाब के नक्शे में नम्बर वन पर लेकर आएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!