BMW चला रहे युवक ने बीच सड़क ट्रैफिक मुलाजिम को पीटा, वीडियो वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jun, 2017 12:29 PM

video viral

कहते हैं कि खाकी का रौब भी कमजोर व्यक्ति पर ही चलता है। इसका उदाहरण गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक पर उस समय देखने को मिला

पटियाला (बलजिन्द्र): कहते हैं कि खाकी का रौब भी कमजोर व्यक्ति पर ही चलता है। इसका उदाहरण गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक पर उस समय देखने को मिला जब एक बी.एम.डब्ल्यू. कार ड्राइवर को रोक कर ट्रैफिक मुलाजिम ने कागजात बारे पूछा तो कार ड्राइवर के साथ कहासुनी के बाद कार ड्राइवर ने ट्रैफिक मुलाजिम को खूब पीटा। 
PunjabKesari

वीडियो हुआ वायरल
सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि उस समय मौके पर मौजूद अन्य मुलाजिम तमाशबीन बन कर देखते रहे। इसको लेकर बाकायदा वीडियो भी वायरल हो गया है। जिस ट्रैफिक हवलदार के साथ मारपीट की गई उसकी पहचान ओम प्रकाश के रूप में हुई। उसकी मारपीट के साथ-साथ वर्दी तक भी फाड़ दी गई। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी-1 सौरव जिंदल, थाना अर्बन एस्टेट के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जे.एस. रंधावा, ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पैक्टर करनैल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फिलहाल कार ड्राइवर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज
पटियाला के ऐतिहासिक गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चौक में कार ड्राइवर द्वारा ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम से मारपीट करने के मामले को लेकर थाना सिविल लाइन की पुलिस ने कार ड्राइवर हिमांशु निवासी माडल टाऊन के खिलाफ धारा 353, 186 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!