फर्जी एजैंट के चंगुल में फंसा एक और युवक,विदेश से वीडियो बना लगाई मदद की गुहार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Feb, 2018 12:56 PM

video of man in saudi arabia

फर्जी एजैंट ने वर्क परमिट में सऊदी अरब भेजने का झांसा देकर एक युवक को विदेश में फंसा दिया। अब युवक वहां दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

बटालाः फर्जी एजैंट ने वर्क परमिट में सऊदी अरब भेजने का झांसा देकर एक युवक को विदेश में फंसा दिया। अब युवक वहां दर-दर की ठोकरें खा रहा है। रोटी-पानी के लिए भी उसे लोगों से मांगना पड़ रहा है। दूसरी तरफ पुलिस को एक माह से शिकायत करने पर भी ट्रैवल एजैंट पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। अब पीड़ित युवक ने वहां से परिवार व सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपनी व्यथा सुनाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में युवक हाथ जोड़कर भारत वापस लाने की गुहार लगा रहा है। 

बटाला के गांव कोटला शाहिया के रहने वाले पीड़ित के पिता बलदेव सिंह पुत्र बुद्ध सिंह ने बताया कि उसके गांव के ही एक एजैंट जगतार सिंह ने उसके बेटे राजिंदर को वर्क परमिट पर सऊदी अरब भेजने का वादा किया था। उसे कहा था कि वह उसके बेटे को वहां ड्राइवर की नौकरी लगवा देगा। इसके बदले में दो लाख रुपए लेगा। बाद में तय सौदे के तहत एजैंट ने उससे दो लाख रुपए लेकर बेटे को सऊदी अरब भिजवा दिया। बेटे को वहां पहुंच पता चला कि यहा एजैंट ने उसके लिए किसी तरह की नौकरी का प्रबंध नहीं किया। उसे विदेश में धोखे से फंसा दिया है। बलदेव सिंह ने बताया कि उनके बेटे का वहां बुरा हाल है। रहने के लिए उसके पास कोई ठिकाना नहीं।

बलदेव ने बताया कि उसके बेटे रजिंदर ने सऊदी अरब से वीडियो भेजा है। क्लिप में उसने गुहार लगाई है कि उसे किसी भी तरह इस नर्क से निकाला जाए। वह कभी यहां आना नहीं चाहता। बलदेव ने बताया कि उसने फर्जी एजैंट की शिकायत एसएसपी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन से की थी। एक महीना बीत जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। दूसरी ओर एसएसपी का कहना है कि शिकायत मिल चुकी है। अभी इस मामले में जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बलदेव सिंह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह से भी गुहार लगाई है कि उसके बेटे को सुरक्षित वापस लाया जाए। बलदेव ने कहा कि जिस दिन से उनके बेटे की वीडियो क्लिप उन्हें मिली है, तब से सारे घर वालों परेशान हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!