थाना प्रभारी पर झूठे आरोप लगाकर वीडियो वायरल करनी पड़ी महंगी,सरपंच ने इस तरह छुड़ाया पीछा

  • थाना प्रभारी पर झूठे आरोप लगाकर वीडियो वायरल करनी पड़ी महंगी,सरपंच ने इस तरह छुड़ाया पीछा
You Are HerePunjab
Thursday, December 14, 2017-9:33 AM

मोगा (आजाद): गत दिवस मेन बाजार मोगा में थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह द्वारा आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग के दौरान पुलिस की ड्यूटी में विघ्न डालने व झूठे आरोप लगाकर पुलिस की वीडियो वायरल करने वाले गांव थम्मनवाला के सरपंच प्रदीप कुमार ने थाना प्रभारी से माफी मांगकर अपना पीछा छुड़वाया। जब इस संबंधी थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि वह 12 दिसम्बर को सुबह 9 बजे मेन बाजार मोगा में गश्त कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने बाजार में एक दूध से भरे ड्रमों वाली जीप देखी, जिससे आवाजाही प्रभावित हो रही थी। उन्होंने जीप चालक को जीप एक तरफ करने को कहने के अलावा दस्तावेज दिखाने को कहा। जीप चालक ने कहा कि वह गांव थम्मनवाला का सरपंच है, उसका नाम प्रदीप कुमार है। वह मेरे तथा अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ झगड़ा करने लगा। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने चालान बुक निकालकर प्रदीप कुमार का चालान काटा तो वह मोबाइल से वीडियो बनाकर मुझे धमकाने लगा। उन्होंने तथा वहां मौजूद लोगों ने प्रदीप को समझाने का भी प्रयास किया। इस पर उन्होंने कानूनी कार्रवाई करते हुए उसकी जीप का चालान काट दिया।

किसी व्यक्ति ने हमारी गलत वीडियो बनाकर वायरल की : प्रदीप कुमार
थाना सिटी साऊथ में प्रदीप कुमार का सगा भाई तथा गांव के गण्यमान्य व्यक्ति वीडियो वायरल होने के बाद पहुंचे। उन्होंने प्रदीप कुमार द्वारा किए गए दुव्र्यवहार पर खेद प्रकट किया। उन्होंने प्रदीप कुमार द्वारा माफी मांगे जाने वाली जारी की 
गई वीडियो क्लिप उन्हें सौंपी, जिसमें उसने कहा कि 12 दिसम्बर को बाजार में थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह के साथ बिना कारण गलती से तकरार हो गई थी, जिस कारण हमारी बहस हो गई। किसी व्यक्ति ने हमारी गलत वीडियो बनाकर वायरल की। सुरजीत सिंह इंस्पैक्टर बहुत अच्छे इंसान हैं तथा मेरे से कोई गलत शब्द बोला गया हो तो इसके लिए वह थाना प्रभारी से माफी मांगता है।

जब इस संबंध में थाना सिटी साऊथ के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। जब प्रदीप कुमार ने गलती का अहसास कर लिया है तो हमारी उसके साथ कोई रंजिश नहीं है, जबकि कानून अनुसार जीप का चालान काट कर बनती कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कानून का सम्मान करें।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन