3 नाबालिग बच्चों की बेरोजगार माता ने लगाई प्रशासन से इंसाफ की गुहार, जाने क्या है पूरा मामला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 May, 2017 12:43 PM

unemployed mother puts on trial for justice

अलावलपुर की सुमन शर्मा पत्नी स्व. स्टीफन कुमार उर्फ लक्की ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उसका पति स्टीफन कुमार उर्फ लक्की के.एफ. मिल्क फूड प्राइवेट लिमिटेड नामक कम्पनी में बतौर लांगरी............

अलावलपुर(वर्मा):  अलावलपुर की सुमन शर्मा पत्नी स्व. स्टीफन कुमार उर्फ लक्की ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उसका पति स्टीफन कुमार उर्फ लक्की के.एफ. मिल्क फूड प्राइवेट लिमिटेड नामक कम्पनी में बतौर लांगरी कार्य करता था, परन्तु उक्त कम्पनी उससे ड्राइवर का काम भी लेती थी, जिस कारण 9 सितम्बर 2016 को कम्पनी का दूध सप्लाई करते समय उसके पति की सड़क दुर्घटना दौरान मृत्यु हो गई। उक्त दुर्घटना के पश्चात 20 सितम्बर को शहर के प्रमुख व्यक्तियों की उपस्थिति में कम्पनी पदाधिकारियों के साथ हुए एक लिखित राजीनामे में कम्पनी के जगदीप सिंह द्वारा पीड़िता को 50-50 हजार रुपए के विभिन्न तिथियां डाल कर एच.डी.एफ.सी. बैंक के 6 चैक दिए गए। उन चैकों में से 5वां चैक बाऊंस हो गया। इस संबंधी जब कम्पनी अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की।

प्रैस कांफ्रैंस में मौके पर उपस्थित स्व. स्टीफन कुमार के चचेरे भाई उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि वह उपरोक्त विषय के उपलक्ष्य में गत 25 मई को परविन्द्र शर्मा, जत्थेदार गुरनाम सिंह तथा परमजीत को साथ लेकर उपरोक्त कम्पनी के मालिक को मिलने गए तो वहां पर उपस्थित कर्मचारियों ने मालिक से मिलने नहीं दिया। जब मालिक से उनके मोबाइल फोन पर बात करवाने के लिए कहा गया तो कर्मचारियों ने बताया कि कम्पनी के मालिक मोबाइल फोन यूज नहीं करते। मौके पर उपस्थित कर्मचारी ने कहा कि आपके पास जितने भी चैक हैं, उनको हमें लौटा दें। 2-3 महीने बाद कम्पनी द्वारा आपको नकद पेमैंट कर दी जाएगी। इस बात से स्पष्ट पता चलता है कि मिल्क कम्पनी पीड़ित परिवार को एक लाख रुपए की धनराशि की पेमैंट नहीं करना चाहती।

स्टीफन की पत्नी सुमन शर्मा ने बताया कि उसके पास कोई काम नहीं है, उसके 3 नाबालिग बच्चे हैं तथा उसको घर की रोजी रोटी चलाने में काफी कठिनाई पेश आ रही है। जब उक्त कम्पनी के संबंधित अधिकारी से फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। प्रैस कांफ्रैंस में उपस्थित कौंसलर दीपक गुप्ता, कौंसलर विनोद कश्यप, नम्बरदार सुखबीर कुमार ने प्रशासन से सुमन शर्मा को उसकी बनती बकाया राशि कम्पनी से दिलवाने की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!