चैकिंग के लिए रोकने पर 2 वाहन सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों से की बदसलूकी, वर्दी फाड़ी

  • चैकिंग के लिए रोकने पर 2 वाहन सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों से की बदसलूकी, वर्दी फाड़ी
You Are HerePunjab
Wednesday, August 23, 2017-11:08 PM

पठानकोट/भोआ(शारदा,अरुण): चैकिंग के लिए रोकने पर स्विफ्ट व मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पुलिस कर्मियों से बदसलूकी की तथा वर्दी फाड़ दी। पंजाब पुलिस के हैड कांस्टेबल सुखदेव सिंह निवासी तरनतारन ने कानवां पुलिस को दिए बयानों में बताया कि गत रात्रि वह उपरोक्त स्थल पर अपने साथी हैड कांस्टेबल सतनाम सिंह, स्वराज सिंह व जगमीत सिंह के साथ ड्यूटी पर तैनात था। 

उनकी ड्यूटी का समय रात्रि 10 से सुबह 6 बजे तक निर्धारित था। इसी दौरान 22-23 की मध्य रात्रि करीब साढ़े 12 बजे वहां से गुजर रही स्विफ्ट गाड़ी व उसके पीछे आ रहे मोटरसाइकिल को जब चैकिंग के लिए रोक कर पूछताछ करने का प्रयास किया तो कार चालक जो कि संभवत: नशे में चूर था, ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। कार चालक के साथ बाकी के 3 नौजवान भी उनसे उलझ गए व गाली-गलौच करने लगे। इसी बीच कार चालक मुन्ना निवासी बनी लोधी जिसके साथ अमित शर्मा  भी बैठा हुआ था, ने बैट निकालकर उस (शिकायतकत्र्ता) पर वार कर दिया। इसके बाद कार चालक व उसके तीनों साथी नौजवानों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि सैल्फ डिफैंस में उसने अपनी एस.एल.आर. से 2 राऊंड हवाई फायर किए। बाद में मोटरसाइकिल पर सवार अन्य आरोपियों उड़ता व नागा निवासी बनी लोधी ने उसकी एस.एल.आर. भी छीनने का प्रयास किया। बाद में तीन आरोपी भाग निकले तथा अमित शर्मा को उन्होंने काबू कर लिया। पुलिस ने शिकायतकत्र्ता हैड कांस्टेबल के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!