बीच बाजार 2 मोटरसाइकिलों ने लगा दिया आधा घंटा जाम

  • बीच बाजार 2 मोटरसाइकिलों ने लगा दिया आधा घंटा जाम
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-10:31 AM

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शहर के सबसे व्यस्त चौक पुरानी सब्जी मंडी चौक पर आज दोपहर 1 बजे के करीब 2 अज्ञात मोटरसाइकिलों की वजह से जाम में फंसे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। 
मौके पर ट्रैफिक पुलिस भी पहुंच गई। वहीं भारी संख्या में लोग भी थे, पर कोई मोटरसाइकिलों को छू नहीं रहा था कि न जाने क्या हो। लोगों की भीड़ को देख ट्रैफिक पुलिस के हैड कांस्टेबल मुख्तयार सिंह ने बड़ी हिम्मत करके मोटरसाइकिलों की तलाशी ली तो डिग्गी से कागजात तो नहीं मिला पर मालिक का अंडरवियर जरूर निकला। 

अब पुलिस हैरान कि अंडरवियर से मोटरसाइकिल के मालिकों का कैसे पता चले। थक हारकर ट्रैफिक पुलिस ने रिकवरी वैन से मोटरसाइकलों को उठाने का ज्यों ही फैसला लिया तो दोनों ही मोटरसाइकलों के मालिकों ने उपस्थित हो बताया कि किसी ने शरारत करके हमारी बाइकों को बीच सड़क पर लगा दिया है। जानकारी के अनुसार जालंधर रोड पर शहर के बीचो-बीच स्थित पुरानी सब्जी मंडी चौक पर 1 बजे के करीब जब 2 युवकों ने 2 मोटरसाइकलों को बीच सड़क पर स्टैंड लगाकर खड़ा किया तो किसी ने उसे टोकने की कोशिश नहीं की।

दोनों ही युवकों के वहां से निकल जाने के बाद भी कोई यह नहीं बता रहा था कि बाइक किसकी है व किसने ऐसी गुस्ताखी की है। सुबह-शाम इस चौक पर भारी संख्या में पुलिस भी तैनात रहती है लेकिन दोपहर के समय वह भी नहीं दिख रही थी। ऐसे में जाम में फंसे लोगों ने ही ट्रैफिक पुलिस को सूचना दी।

काफी देर तक चली बहसबाजी
करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचे मोटरसाइकिल सवारों व ट्रैफिक पुलिस के बीच बहसबाजी होती रही। बाइक चालकों का कहना था कि किसी ने शरारत की है लेकिन ट्रैफिक पुलिस दोनों ही बाइकों को रिकवरी वैन से लिफ्ट कराकर थाने ले जाने की बात कर रही थी। काफी बहसबाजी के बाद चालान काट मोटरसाइकिल सवारों को छोड़ दिया गया।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!