इस सिख युवक की बहादुरी और हौसलें को दुनिया कर रही है सलाम (Watch Video)

You Are HerePunjab
Wednesday, May 17, 2017-5:37 PM

ऑकलैंडः  न्यूजीलैंड के साऊथ ऑकलैंड में 2 लुटेरों ने एक सिख नौजवान पर जानलेवा हमला कर दिया, लेकिन अकेले सिंख ने दोनों लुटेरों को मुंहतोड़ जवाब दिया। उक्त घटना साऊथ ऑकलैंड के एक शहर मैंगरी की है। बताया जा रहा है कि जी.ए.एस. (गैस) स्टेशन को निशाना बनाकर 2 लुटेरों ने यह काम किया। इस गैस स्टेशन में काम करने वाला सिख नौजवान अतिन्दर सिंह यहां खडा था कि लुटेरो ने बेस बॉल के साथ उस पर हमला करने की कोशिश की। 

PunjabKesari

अतिन्दर दरवाज़े पर खडा था और तुरंत उसने लुटेरों का बैट छीन लिया और धक्का देकर पीछे किया।  इसी बीच लुटेरों का दूसरे साथी जो कि चोरी की कार में था, उसने अतिन्दर पर कार चढ़ाने की कोशिश की लेकिन वह स्टोर के अंदर घुस गया। अतिन्दर का पीछा करते हुए लुटेरा कार से बाहर आया उसने भी बैट से अतिन्दर पर हमला करने की कोशिश की और कार में से कुछ सामान गैस स्टेशन की तरफ चला कर मारा। 

PunjabKesari

इस दौरान गैस स्टेशन के शीशे आदि टूट गए। इस सारे हमले में सिख नौजवान की तरफ से अपने बचाव के लिए उठाए गए कदम और उसके हौसले की हर तरफ़ तारीफ की जा रही है। पुलिस को बाद में चोरी की कार बरामद हुर्इ लेकिन अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई। वहीं पुलिस का कहना है कि लुटेरे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !