''ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त''

  • ''ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त''
You Are HerePunjab
Saturday, July 15, 2017-9:44 PM

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): कैप्टन सरकार विधानसभा चुनावों में पहले चुनाव मैनीफैस्टों में किए वायदे पूरे करने में पहल कदमी कर रही है। कैप्टन सरकार ने अपने पहले बजट में ही किसानों के 2 लाख रूपए तक के कर्ज माफ कर दिए हैं। जिसको कैप्टन सरकार ने पहले की तरह अपने कार्यकाल के दौरान इस बार भी मंडियों में खजल नहीं होने दिया। इन शब्दों का प्रगटावा सीनियर कांग्रेस नेता राजू चौधरी ने पंजाब केसरी से विशेष बातचीत करते हुए किया।

 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टचारियों को नकेल डालने के लिए कैप्टन सरकार के कैबनिट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से अधिकारियों विरु द्ध कार्रवाई की जा रही है। कैप्टन सरकार ने खराब मौसम के कारण किसानों को होने वाले नुक्सान का मुआवजा 8000 रूपए प्रति एकड़ से बढ़ाकर 12000 रूपए प्रति एकड़ कर दिया है जो कि एक प्रशंसनीय कदम है। कैप्टन सरकार ने आर्शीवाद स्कीम तहत गरीब लड़कियों के विवाह पर दी जाने वाली राशि 15000 रूपए से बढ़ाकर 21000 रूपए कर दी है। जोकि बहुत ही प्रशंसनीय कदम है।

 

कैप्टन सरकार ने अपने एक अन्य फै सला प्लाटों व मकानों पर स्टैप ड्यूटी 2.5 से कम करके 2 प्रतिशत कर दी है। शहरों में जायदाद की रजिस्ट्री पर स्टैप डयूटी 3 प्रतिशत कर दी है। पहले यह 9 से 6 प्रतिशत होती थी। कैप्टन सरकार ने अपने 100 दिनों के कार्यकाल दौरान ही अपने चुनाव मैनीफैस्टों से अधिक कार्य किए है। राजू चौधरी ने मजाकीया लहजे में कहा कि अभी तो यह,, ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त,,। इस अवसर पर वरिन्दर वर्मा, बबल कुमार व दीपक कुमार आदि उपस्थित थे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!