Subscribe Now!

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

  • संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
You Are HerePunjab
Tuesday, February 13, 2018-1:23 PM

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन के गांव हयात नगर में एक नौजवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का समाचार मिला है। उक्त नौजवान की हत्या संबंधी उसके चाचा पर शक किया जा रहा है जो उम्रकैद की सजा काट रहा है तथा आजकल पैरोल पर आया हुआ है।

   
इस संबंधी मृत्क अमन उर्फ रिक्की पुत्र बख्शीश मसीह निवासी हयात नगर के भाई दीपक ने बताया कि उसका 22 वर्षीय भाई अमन सैलून चलाता था। हमारे रिश्ते में लगते चाचा रिन्कू पुत्र सदीक निवासी हयात नगर गत शाम अमन को घर से आवाज देकर बुला कर ले गया। उसके बाद जब अमन घर आया तो वह गली में ही गिर गया तथा उसकी मौत हो गई। उसके गले पर पड़े निशान से लगता था कि गले में किसी ने इंजेक्शन लगाया है। 
    

दीपक ने बताया कि इस संबंधी हम रात तो चुप रहे परंतु सुबह जब अमन की मौत की जानकारी मिलने पर हमारे रिश्तेदार हमारे घर आए तो उन्होंने अमन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जानकारी गुरदासपुर सदर पुलिस को दी तथा पुलिस ने गांव पहुंच कर अमन के शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
 
                   
इस संबंधी जब गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज रजिन्द्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस रिन्कू पुत्र सदीक मसीह पर शक किया जा रहा है वह गुरदासपुर के मंडी ईलाके में रहने वाली एक महिला की हत्या के आरोप में जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है तथा पटियाला जेल में बंद था। आजकल वह पैरोल पर आया हुआ है तथा वह नशे का आदि है। इस संबंधी रिन्कू मसीह को हिरासत में लेकर पूछताश की जाएगी तथा मामले की गहनता से जांच की जाएगी। उन्होंने स्वीकार किया कि अमन की मौत संबंधी पुलिस को सुबह जानकारी दी गई थी जबकि अमन की मौत गत शाम ही हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी।
 
 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन