Subscribe Now!

कैप्टन, बादल व सुखबीर की तिकड़ी पंथ को पहुंचा रही है ठेस : भाई मोहकम सिंह

  • कैप्टन, बादल व सुखबीर की तिकड़ी पंथ को पहुंचा रही है ठेस : भाई मोहकम सिंह
You Are HerePunjab
Monday, February 05, 2018-8:57 AM

अमृतसर (ममता) : सिख समुदाय और पंथ 70 साल से अत्याचार सहन कर रहा है परन्तु अफसोस है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की तिकड़ी का सिद्धांतहीन गठजोड़ निजी स्वार्थों के लिए पंथ को ठेस पहुंचा रहा हैं। यह बातें धर्म युद्ध कांफ्रैंस यूनाइटेड अकाली दल के प्रधान भाई मोहकम सिंह ने कही। पंथ और पंजाब के अलग-अलग मुद्दों पर आज धर्म युद्ध कांफ्रैंस यूनाइटेड अकाली दल के प्रधान भाई मोहकम सिंह के नेतृत्व में मानांवाला में हुई जिसमें बड़ी संख्या में अलग-अलग जिलों से लोग पहुंचे। इस में श्री अकाल तख्त साहिब के समानांतर जत्थेदार सहित बड़ी संख्या में यूनाइटेड अकाली दल के सदस्यों के अतिरिक्त सभी धर्मों के प्रतिनिधि शामिल हुए।  

 

कांफ्रैंस को मुख्य तौर पर श्री अकाल तख्त साहिब के समानांतर जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड ने राज्यों के अलग-अलग जिलों से पहुंचे लोगों को संबोधित करते ऐलान किया कि कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल को राजनीतिक मंच से हटाने के लिए समूह पंथक संगठन एक प्लेटफार्म पर इकट्ठे किए जाएं। भाई ध्यान सिंह मंड ने समूह पंथक संगठनों और सिखों के बने छोटे-बड़े धड़ों से अपील की कि वे पंजाब और सिख कौम की चढ़दी कला के लिए धर्म युद्ध मोर्चा के पंथक काफिले में शामिल हों। 
भाई मंड ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब भी असुरक्षित है। गुटका हाथों में लेकर कसम खाकर हुकूमत कर रहे भी वायदों से भाग रहे हैं। डेरावाद बढ़ गया है। केंद्र, पंजाब सरकार और खुफिया एजैंसियां की बदनीयती के कारण अल्पसंख्यकों को नुक्सान झेलना पड़ रहा है। तख्त श्री दमदमा साहिब के समानांतर जत्थेदार भाई बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा कि 1947, 1948, 1978, 1984, बरगाड़ी कांड के मामले में लगे मोर्चे में वे असफल रहे। वोट की खातिर शिरोमणि अकाली दल ने सौदा साधु के सामने घुटने टेक दिए। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन