2 साल से नहीं हुई सड़क की रिपेयर, गड्ढों की भरमार से लोग परेशान

  • 2 साल से नहीं हुई सड़क की रिपेयर, गड्ढों की भरमार से लोग परेशान
You Are HerePunjab
Friday, December 15, 2017-11:04 AM

तपा मंडी (गर्ग, शाम): लाइफ लाइन के तौर पर जाने जाते नामदेव मार्ग की खस्ता हालत के कारण राहगीरों, वाहन चालकों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इलाके में हुई थोड़ी सी बारिश ने विकास कार्यों की पोल खोलकर रख दी है। 2 साल से उक्त सड़क की रिपेयर न होने के चलते सड़क पर गड्ढों की भरमार है, जिस कारण आम लोगों का सड़क पर पैदल चलना भी बहुत मुश्किल हो गया है। सड़क पर पड़े गड्ढों और कीचड़ ने छप्पड़ का रूप धारण कर लिया है।

सड़क से गुजर रहे हरदेव सिंह, पाला सिंह, कुलदीप सिंह, रघुवीर सिंह, उत्तम दास, बलविन्द्र सिंह का कहना है कि उनके कारोबारी कार्यालय इस सड़क पर स्थित हैं परन्तु सरकार और जिला प्रशासन की तरफ से सड़क की खस्ता हालत को सुधारने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया है। सड़क से पैदल गुजरा नहीं जाता, वाहनों का गुजरना बहुत मुश्किल है। सरकार लोगों से कई तरह के टैक्स तो वसूल कर लेती है परन्तु विकास कामों पर बिल्कुल ही ध्यान नहीं देती। 

वर्णनयोग्य है कि इस रोड से हर रोज हजारों की संख्या में स्कूली बच्चे, आम लोग और श्रद्धालु गुजरते हैं जिनको भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने लोक निर्माण विभाग से मांग है कि इस सड़क की जल्द से जल्द रिपेयर करवाई जाए नहीं तो लोग संघर्ष करने के लिए तैयार बैठे हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन