चुनाव अफसर ने की मल्टी स्टेशन जिम किट जब्त

  • चुनाव अफसर ने की मल्टी स्टेशन जिम किट जब्त
You Are HerePunjab
Thursday, January 12, 2017-1:30 AM

खनौरी(हरजीत): गांव नया गांव में एस.डी.एम. बिक्रमजीत सिंह शेरगिल के निर्देशों अनुसार चुनाव संहिता संबंधी बनाई टीम के इंचार्ज मास्टर जुगराज सिंह ने अपनी टीम समेत विधानसभा हलका लहरागागा के अनदाना ब्लाक में पड़ते गांव नया गांव में से एक मल्टी स्टेशन जिम किट जब्त की है। 

 

यूथ कांग्रेस के पूर्व लोकसभा प्रधान गुरतेज सिंह तेजी ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि वित्तमंत्री परमिंद्र सिंह ढींडसा की तरफ से आदर्श चुनाव संहिता होने के बावजूद भी गांवों में स्पोर्ट््स जिम किटें बांटी जा रही हैं जिसका पता लगने पर हमने तुरंत चुनाव आयोग द्वारा बनाई एस.एस.टी. की टीम को सूचित किया। 


टीम इंचार्ज जुगराज सिंह और सहायक थानेदार कुलविंद्र सिंह अपनी टीम समेत मौके पर पहुंचे और गाड़ी (एच.आर 46 एम 7352) में से एक मल्टी जिम किट का सामान बरामद किया। गाड़ी के ड्राइवर ने टीम के अधिकारियों को बयान दिया कि एक जिम किट गांव नया गांव के सरपंच के घर और एक जिम किट गांव बनारसी में पहुंचानी थी। 


टीम इंचार्ज जुगराज सिंह ने बताया कि इस सामान का बिल किसी और जगह का काटा हुआ है और सामान किसी और जगह पहुंचाया जा रहा था जिस संबंधी गाड़ी के चालक से सभी तथ्यों बारे सही पड़ताल करके अगली कार्रवाई की जाएगी। हमने मौके पर एक जिम किट जरूर बरामद की है परन्तु दूसरी जिम किट कहां है उस बारे अभी हमें कोई जानकारी नहीं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You