हिन्दू नेता का दरवाजा खटखटाया,  कार व हवा में की फायरिंग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Sep, 2017 09:37 AM

the hindu leader knocked on the door  firing in the car and air

शनिवार देर रात करीब 12.15 बजे हिन्दू नेता राकेश भसीन पर 2 बाइक सवार अज्ञात युवकों ने 4 गोलियां चलाईं, उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

अमृतसर (जशन): शनिवार देर रात करीब 12.15 बजे हिन्दू नेता राकेश भसीन पर 2 बाइक सवार अज्ञात युवकों ने 4 गोलियां चलाईं, उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। 

जानकारी के अनुसार आल इंडिया हिंदू संघर्ष समिति के राष्ट्रीय चेयरमैन राकेश भसीन निवासी गोकुल विहार, की सोशल मीडिया पर कुछ गर्म ख्याली युवकों से अक्सर ही लड़ाई होती थी। इसके चलते उन्हें फोन पर भी विगत कई दिनों से धमकियां मिल रही थीं। इस संबंधी उन्होंने पुलिस प्रशासन को अवगत करवाया था। पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, जिसके परिणाम स्वरूप उन पर शनिवार देर रात हमला हुआ। 

राकेश भसीन ने बताया कि शनिवार को देर रात 12.15 के लगभग उनकी रिहायश पर किसी ने गेट खटखटाया तो वह गेट खोलने गए। गेट खोलते ही बाहर बाइक सवार 2 अज्ञात युवक दिखे, जिन्होंने अपने मुंह ढांपे हुए थे। वह तुरंत गेट बंद कर भीतर भाग गए और स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया। इसी दौरान उक्त दोनों युवकों ने घर के बाहर खड़ी उनकी कार पर 2 गोलियां चलाईं और 2 हवाई फायर करके फरार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही वहां पर तुरंत ही आल इंडिया हिन्दू संघर्ष समिति के राष्ट्रीय प्रधान सचिन मेहरा, यूथ प्रधान विक्रम गंगोत्रा, उत्तरी भारत प्रधान विकास वर्मा, आर्गेनाइजर सतपाल वर्मा और अन्य कई हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी पहुंचे। पुलिस को सूचित किया तो पुलिस बल भी तुरंत मौके पर पहुंचा और जांच-पड़ताल शुरू की। 

पुलिस प्रशासन को चेतावनी
इस मौके पर सचिन मेहरा और राकेश भसीन ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर 2 दिन के भीतर आरोपियों की धर-पकड़ न की गई तो वे पुलिस प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रदर्र्शन शुरू करेंगे और संगठन के पदाधिकारी स्थानीय भंडारी पुल पर मरण व्रत शुरू करेंगे। इस मौके पर पंजाब प्रधान करन गिल, रजिन्द्र सहदेव, पवन सरीन, रवि, अरुण, शुभम्, जतिन्द्र सहदेव और अन्य उपस्थित थे।

जांच की जा रही है : ए.सी.पी.
मौके पर पहुंचे ए.सी.पी. नॉर्थ सुरिन्द्र बांसल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इलाके में लगे सी.सी.टी.वी, कैमरे भी चैक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!