प्लाट दिखाने के बहाने सुनार को बुलाया घर फिर जो किया उसे जान रह जाएंगे हैरान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 May, 2017 10:41 AM

the goldsmith is excited to show the plot

टाहली साहिब बाजार स्थित एक सुनार व उसके चचेरे भाई को प्लाट दिखाने के बहाने घर बुला कर रस्सी से हाथ-पैर बांध कर पिस्तौल की नोक पर सोने के गहने लूटने वाले सुनार और उसके अन्य साथियों के विरुद्ध थाना कैंटोनमैंट की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अमृतसर(अरुण) : टाहली साहिब बाजार स्थित एक सुनार व उसके चचेरे भाई को प्लाट दिखाने के बहाने घर बुला कर रस्सी से हाथ-पैर बांध कर पिस्तौल की नोक पर सोने के गहने लूटने वाले सुनार और उसके अन्य साथियों के विरुद्ध थाना कैंटोनमैंट की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।शिकायत में निशान ज्यूलर टाहली साहिब बाजार के मालिक निशान सिंह ने पुलिस को बताया कि गुरमुख सिंह पुत्र दारा सिंह निवासी पलाह साहिब रोड जो पिछले 2 महीने से उसकी दुकान से सोने के गहने ले रहा था, ने उसे पलाह साहिब रोड स्थित 200 गज का एक प्लाट दिखाने के बहाने अपने घर बुलाया।


इस पर वह अपने चचेरे भाई सुखविन्दर सिंह के साथ जब उसके घर गया तो वहां मौजूद आरोपी और उसके अन्य साथियों ने रस्सी से उन दोनों के हाथ पैर-बांध दिए गए। इसके बाद वह उसे पिस्तौल की नोक पर धमकाते हुए उसकी दुकान पर पहुंचे व उनके ही एक आदमी को सोने के गहने दिलवाने के लिए फोन करने बारे कहने लगे। इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपने आदमी को सामने की दुकान से भी गहने दिलवाने के लिए कहा। उसकी तरफ से फोन करने बाद आरोपी का साथी बचित्तर सिंह उसकी दुकान निशान ज्यूलर्ज और सामने वाली प्रद्युमन ज्यूलर्ज की दुकान से कुल 777 ग्राम सोने के गहने ले गया। इसके बाद आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गए।पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गुरमुख सिंह उसकी पत्नी निवासी पलाह साहिब रोड, उसके रिश्तेदार बचित्तर सिंह व 5-6 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर छापामारी कर आरोपी गुरमुख सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!