सर्दी की पहली बारिश पावर कॉम पर पड़ी  भारी

Edited By Updated: 18 Jan, 2017 09:46 AM

the first heavy rains of winter fell on power com

शहर में रविवार को सर्दी की पहली बारिश पावर कॉम पर भारी पड़ी है

अमृतसर (रमन): शहर में रविवार को सर्दी की पहली बारिश पावर कॉम पर भारी पड़ी है। बारिश पडऩे से शहर के दर्जनों इलाकों में सोमवार को बिजली बंद रही व मंगलवार को भी कई इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं पहुंची जिससे लोगों को जीना मुहाल हुआ पड़ा है। लोगों द्वारा पावर कॉम के कम्प्लेंट नंबर पर शिकायतें दर्ज करवाई जा रही हैं लेकिन हल नहीं हो रहा है। अधिकारी भी अपना फोन नहीं उठा रहे हैं।

इलाकों में जे.ई. को अगर कोई उपभोक्ता फोन कर शिकायत करता है तो जे.ई. गुस्से में लाल-पीला होता है। ऐसा एक दृष्टांत घी मंडी सब-स्टेशन के जे.ई. ने प्रस्तुत किया जिसकी अधिकारियों तक शिकायतें भी पहुंची हैं। एक तरफ पावरकॉम के पास कर्मचारियों की कमी है, ऊपर से सर्दी की पहली बारिश ने सभी तरफ कोहराम मचा दिया जिससे कई इलाकों में 48 घंटे से ऊपर बिजली बंद पड़ी हुई है। मंगलवार को गार्डन एंक्लेव, लक्ष्मणसर चौक व शहर के अंदरून इलाकों में बिजली ठप्प रही।

लोगों नें बताया कि कम्प्लेंट नंबर ज्यादातर व्यस्त रहता है व फोन करने पर भी शिकायतों का निपटारा नहीं होता है। सर्दी की पहली बारिश में पावर कॉम की टीमों द्वारा मुस्तैदी न दिखाने पर उन्हें मुंह की खानी पड़ी जिससे कई इलाकों में बिजली बंद रही। इसको लेकर पावरकॉम के अधिकारियों ने बताया कि पहली बारिश में बिजली संबंधी समस्याएं आती हैं लेकिन इस बार ज्यादा कम्प्लेंट आई हैं, लेकिन फिर भी पावरकॉम की टैक्नीकल टीमों ने काफी हद तक शिकायतों का निपटारा कर दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!