शादी समारोह के दौरान चली गोली से बच्चे की मौत, एक घायल

  • शादी समारोह के दौरान चली गोली से बच्चे की मौत, एक घायल
You Are HerePunjab
Monday, November 20, 2017-1:00 AM

कोटकपूरा(नरिन्द्र,भावित): बीती रात शहर के मोहल्ला आनंद नगर में एक शादी समारोह में उस समय रंग में भंग पड़ गया जब इस दौरान प्रोग्राम में शामिल व्यक्तियों द्वारा चलाई जा रही गोलियों के कारण एक बच्चे की मौत हो गई और एक अन्य बच्चा घायल हो गया। मृतक बच्चा जोकि पडोस में ही रहता है अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और अपने परिवार वालों सहित समारोह में हिस्सा लेने आया था। 

जानकारी के अनुसार मोहल्ला आनंद नगर के रहने वाले हरमंदर सिंह के लड़के बिक्रमजीत सिंह की रविवार को शादी थी, प्रोग्राम के दौरान डी.जे. चल रहा था और प्रोग्राम में परिवार के रिश्तेदार, दोस्त-मित्र व आस-पड़ोस के लोग भी शामिल थे। इस मौके पर कुछ व्यक्तियों द्वारा अपने हथियारों के साथ गोलियां चलाई गईं। इस दौरान बिक्रमजीत सिंह के मौसा बलविंद्र सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह वासी महिरों जिला मोगा ने लड़के के मामा अवतार सिंह वासी मोगा से रिवॉल्वर पकड़ कर फायर किए जो वहां खेल रहे बच्चे विक्रमजीत सिंह (8) पुत्र कुलविंद्र सिंह और एक अन्य लड़के कमरीन बराड़ पुत्र हवलदार जगसीर सिंह को लगे जिस कारण विक्रमजीत सिंह की मौत हो गई जबकि कमरीन बराड़ घायल हो गया। 

घटना के तुरंत पश्चात बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने विक्रमजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायल हुआ बच्चा कमरीन बराड़ गुरु गोङ्क्षबद सिंह मैडीकल अस्पताल में उपचाराधीन है। इस संबंध में थाना सिटी कोटकपूरा में मृतक लड़के के पिता कुलविंद्र सिंह पुत्र तोता सिंह वासी आनंद नगर के बयानों पर बलविंद्र सिंह और अवतार सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में जांच अधिकारी ए.एस.आई. कश्मीर सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करके वारिसों के हवाले कर दिया गया है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!