इस मासूम पर हुए अत्याचार सुनकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

  • इस मासूम पर हुए अत्याचार सुनकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-10:05 AM

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): शहर में नाबालिगा पर अत्याचार करने का मामला गर्मा गया है। मोहल्ला निवासियों, लड़की की मां व मामा ने थाना सिटी को घेरकर धरना दिया व पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस पर आरोप लगाया कि लड़की के पिता और दादा-दादी को पुलिस ने बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया है। 

पुलिस की मिलीभगत से ही लड़की को मां से नही मिलने दिया जा रहा
धनौला रोड के हरीगढ़ मोहल्ले के निवासी दर्शन सिंह, दलजीत कौर, गुरबख्श सिंह आदि ने कहा कि लड़की के पिता व दादा द्वारा नाबालिग लड़की को उसकी मां व मामा से मिलने नही दिया जा रहा। इसके पीछे पुलिस भी उनकी मदद कर रही है। यह बेइंसाफी वह किसी भी हालत में सहन नही करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

गर्म पानी डालकर लड़की पर बाप ने किए अत्याचार
थाना सिटी में बातचीत करती हुई वीरपाल कौर ने कहा कि उसका अपने पति के साथ तलाक हुए 10 साल हो गए हैं। उसकी बेटी गगनदीप अपने पिता के पास रह रही थी परंतु उसके पति, सास-ससुर और उसके चाचा-चाची द्वारा उस पर अत्याचार कर गर्म पानी डालकर उसको झुलसा दिया गया। अब पुलिस द्वारा आरोपियों को छोड़ दिया गया। उसने कहा कि वह हर हालत में अपनी बेटी को अपने साथ ले जाना चाहती है।

लड़की के बयानों के आधार पर ही पुलिस ने नही की कोई कार्रवाई: एस.एच.ओ.
इस संबंधी थाना सिटी के इंचार्ज अशोक शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि लड़की गगनदीप कौर ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए थे कि वह किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नही करवाना चाहती। इसी कारण किसी के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। पहले इस मामले की पैरवी मोहल्ला निवासी कर रहे थे पर अब उसको मिलने के लिए उसकी माता आ गई है। लड़की को उसकी माता से मिलवाया जाएगा। अगर लड़की इसके पश्चात किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई करवाना चाहेगी तो कार्रवाई की जाएगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You