8वीं की छात्रा से ड्राइवर को हुआ प्यार, परवान न चढऩे पर किया ये काम

  • 8वीं की छात्रा से ड्राइवर को हुआ प्यार, परवान न चढऩे पर किया ये काम
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-12:00 AM

अबोहर(रहेजा): उपमंडल के गांव ढींगावाली निवासी एक व्यक्ति के खेत में एक युवक-युवती बेहोशी की अवस्था में मिले। इस अवस्था में दोनों के मिलने से कई गांवों में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे रैफर कर दिया गया। मृतक युवती की आयु करीब 15 वर्ष है। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच शुरू कर दी।



खेत में मिले बेहोशी की हालत में 
जानकारी के अनुसार गांव राजपुरा निवासी 15 वर्षीय हिना पुत्री जसवंत व कुलार निवासी वरिन्द्र पुत्र लक्ष्मण दास आज दोनों ढींगावाली के किसान राम किशन पुत्र हरीराम के खेत में सुबह छह बजे बेहोशी की अवस्था में मिले तो उसने इस बात की सूचना गांव के सरपंच सुशील सियाग व पंचायत को दी, जिस पर पूरी पंचायत उसके  खेत में पहुंच गए और तुरंत दोनों को अबोहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां डाकटरों ने हिना को मृत घोषित कर दिया। जबकि वरिन्द्र सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही युवक युवती के परिजन अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी की मोर्चरी में रखवाया है। 
    
 

प्रेम संबंधों के चलते उठाया कदम
प्राथमिक जांच में पता चला है कि हिना सादुलशहर के एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी और वरिन्द्र जो वैन चालक का कार्य करता है और अक्सर उसे स्कूल छोडऩे जाता था। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गया और गत रात्रि वरिन्द्र हिना को बहला-फुसलाकर अपने साथ ढींगावाली के एक खेत में ले गया। जहां दोनों ने जहर निगल लिया। पुलिस द्वारा मामला की जांच जारी है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You